हमारी आलोचना करने वाले कपड़े उतारकर नंगे नाचें: पर्रिकर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पणजी। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सरकार की आलोचना करने वाले गोवा के एक मीडिया समूह पर निशाना साधते हुए कहा कि टीआरपी के लिए कुछ लोग बेवजह की बात करते हैं ऐसे लोगों को प्रचार के लिए कपड़े उतारकर नंगे नाचना चाहिए।

manohar

देश के रक्षामंत्री और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कब क्या कह दें कुछ कहा नहीं जा सकता। हाल के दिनों में कई बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे पर्रिकर ने एक बार फिर सरकार की आलोचना करने वाले मीडिया समूहों को लेकर बयान दिया है।

बोले राज्यपाल- प्रदेश में जरूरी हैं रक्षा अकादमी, बने विश्राम गृह

सोमवार को उत्तरी गोवा के सत्तारी में भारतीय जनता पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा कि कुछ लोग बेवजह सरकार की आलोचना कर रहे हैं, वो ऐसा सस्ती लोकप्रियता बटोरने के लिए कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि टीआरपी ही चाहिए तो नंगे नाचिए खूब टीआरपी मिलेगी।

पर्रिकर ने एक मराठी पत्रकार का 1968 में अमेरिकी राष्ट्रपति के ऊपर लिखे लेख का जिक्र करते हुए कहा कि इससे क्या फर्क पड़ेगा, भला कहां मराठी अखबार और कहां अमेरिकी राष्ट्रपति। ऐसा ही कुछ लोग अब कर रहे हैं, उन्हें अपनी हदों को समझना चाहिए और बकवास नहीं करनी चाहिए।

गोवा में चुनाव प्रचार कर रहे हैं पर्रिकर

गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। पर्रिकर गोवा में एक लोकप्रिय चेहरा हैं, ऐसे में पिछले कुछ समय से प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए लगातार सभाएं कर रहे हैं।

मनोहर पर्रिकर इससे पहले सेना की वीरता को आरएसएस से जोड़कर और पाकिस्तान के डीजीएमओ के दया की बात कहने को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।

20 हजार से ज्‍यादा का गुमनाम चंदा पाने में बीजेपी अव्वल, कांग्रेस दूसरे नंबर पर

मीडिया को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में मोदी सरकार के मंत्री लगातार चर्चा में है। इससे पहले वीके सिंह मीडिया को को वेश्या कह चुके हैं और किरण रिजिजू पीएम से सवाल पूछने पर मीडिया की आलोचना कर चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Manohar Parrikar Advice to Critics Dance Naked
Please Wait while comments are loading...