पति की बीमारी से तंग आकर महिला ने बच्ची समेत खुद को लगा ली आग, मां-बेटी की दर्दनाक मौत

पति को लकवा मार जाने की वजह से वह बिस्तर से उठ भी नहीं सकता था। पत्नी घर चलाने के साथ-साथ पति की बीमारी का खर्च नहीं उठा सकी और उसने बेटी समेत खुद को आग लगा ली।

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना में एक महिला ने अपने पति की बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं, उसने अपने साथ अपनी दो साल की बच्ची को भी मार दिया। इस महिला का नाम था बी. नव्या, जिसकी उम्र 20 साल थी। यह घटना तेलंगाना के यादादरी जिले की है। पुलिस के अनुसार नव्या की शादी करीब 5 साल पहले नरेश नाम के एक युवक से हुई थी, जो मुटाकोंडुर मंडल के नानचारीपेट गांव में रहता है। सब कुछ ठीक चल रहा था। दोनों हंसी-खुशी अपना जिंदगी जी रहे थे और अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा कर रहे थे।

fire पति की बीमारी से तंग आकर महिला ने बच्ची समेत खुद को लगा ली आग, मां-बेटी की दर्दनाक मौत
 अंडरवियर में छिपा कर ले जा रहे थे करोड़ों का सोना, हवाई अड्डे पर गिरफ्तार

अचानक करीब 6 महीने पहले एक दिन नरेश को लकवे का अटैक आया, जिसके बाद उसके पूरे शरीर को लकवा मार गया। घर का कमाने वाला सदस्य अब बिस्तर पकड़ चुका था, तो नव्या ने खुद ही घर की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाने का बीड़ा उठाया। इसके अलावा और कोई रास्ता भी नहीं था। उन दोनों की एक दो साल की बच्ची भी थी, जिसका लालन-पालन भी जरूरी था। इसी के चलते नव्या ने फैसला किया कि वह पैसे कमाएगी। नव्या ने एक खेत में मजदूरी करना शुरू कर दिया और अपने परिवार का पेट पालने लगी।
ये भी पढ़ें- ट्विटर के जरिए सुषमा स्वराज ने बच्चे के इलाज और दवाई में मां की बड़ी मदद की
मजदूरी से मिले पैसे से नरेश की दवाई करना और घर चलाना मुमकिन नहीं हो पा रहा था। नव्या ने कोशिश जारी रखी, लेकिन आखिरकार नरेश की महंगी दवाइयों और घर चलाने का बोझ वह सह न सकी। उसने गुरुवार रात को खुद को और अपनी बेटी को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। नरेश लकवाग्रस्त था, इसके चलते वह किसी तरह की मदद भी न कर सका। उसने चिल्ला कर लोगों को बुलाया भी, लेकिन जब तक पड़ोसी वहां पहुंचे, तब तक नव्या और उनकी दो साल की बेटी पूरी तरह से जल चुके थे। पुलिस ने इस मामले में रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत होने का केस दर्ज कर लिया और मामले की छानबीन की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man remians ill so wife committed suicide along with her daughter
Please Wait while comments are loading...