ममता बनर्जी का पीएम पर हमला, कहा- नरेंद्र मोदी को हटाकर आडवाणी, जेटली या राजनाथ बनाएं सरकार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए नई मांग की है। उन्होंने नोटबंदी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हटाया जाना चाहिए। उनकी जगह बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी या फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली या गृह मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में नई सरकार का गठन किया जाना चाहिए। पोंजी घोटाले में जिस तरह से ममता बनर्जी की पार्टी के सांसदों की गिरफ्तारी हुई है उससे वो नाराज थी। उन्होंने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अपील करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को हटाया जाए। उन्होंने कहा कि मोदी को हटाकर ही देश को बचाया जा सकता है।

mamta नोटबंदी पर ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी को हटाने की मांग

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने देश की सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होकर ही राष्ट्र को बचाया जा सकता है। उन्होंने राष्ट्रपति से मामले में दखल देने और देश को बचाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व नहीं कर सकते हैं। उन्हें हटाया जाना चाहिए। बता दें कि ममता बनर्जी का ये बयान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के नोटबंदी को लेकर की गई टिप्पणी के एक दिन बाद आया है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने नोटबंदी के चलते अस्थायी आर्थिक मंदी की आशंका जताई थी।

इसे भी पढ़ें:- क्या अमर सिंह की छुट्टी से ही सुलझेगा समाजवादी पार्टी में जारी झगड़ा?

ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने केंद्र में ऐसी सरकार नहीं देखा। वो लगातार पुराने संस्थानों जैसे योजना आयोग और दूसरी संस्थाएं हटाने पर जुटी हुई है। वो सरकार की रीढ़ की हड्डी को तोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने से उनके राज्य को 5500 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वो सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है। नोटबंदी पर तृणमूल कांग्रेस के विरोध की वजह से सीबीआई के जरिए ही उनके पार्टी से जुड़े लोगों से बदला लिया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके नोटबंदी के फैसले की वजह से ज्यादा परेशान आम आदमी हुआ है। हालांकि बीजेपी ने ममता बनर्जी के बयान पर सवाल खड़े किए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mamata Banerjee attack PM Modi, urged president Should Be PM Jaitley Or Advani.
Please Wait while comments are loading...