मोदी चला रहे हैं तानाशाही, छिन गई है भारत के लोगों की आज़ादी : ममता बनर्जी

Subscribe to Oneindia Hindi

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी भारत के संघीय ढांचे को ध्वस्त कर रहे हैं।PM मोदी के भाषण पर राहुल गांधी ने कसा तंज, ट्विटर पर लिखी प्रार्थना

मोदी चला रहे हैं तानाशाही, छिन गई है भारत के लोगों की आज़ादी : ममता बनर्जी

राज्य सचिवालय में पत्रकारों से कहा कि, 'मोदी सरकार संघीय ढांचे को जमींदोज कर रही है और संविधान का उल्लंघन कर रही है।' आपको बता दें कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री भी नरेंद्र मोदी सरकार पर फसल बीमा योजना को लेकर उंगली उठा चुके हैं।

उन्होंने कहा था कि यह योजना केंद्र और राज्य सरकार की है तो इसलिए इसमें सिर्फ प्रधानमंत्री की बजाय पीएम और सीएम दोनों का जिक्र होना चाहिए। इस मसले पर उन्होंने देश के सभी गैर बीजेपी शासित राज्यों के सीएम को एकसाथ आने की अपील भी की थी।

सिंधु की जीत पर झूमा देश. लोगों ने कहा..आज तो चांदी हो गई

ममता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के संचालन में दखलंदाजी कर रही है और वह इस मामले को राष्ट्रपति के सामने उठाएंगी। उन्होंने केंद्र सरकार के एक लेटर का हवाला देते हुए कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार की सहमति के बगैर योजनाओं का पुनर्गठन कर रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के होते हुए उसके संचालन में ​हस्तक्षेप करना एक गंभीर मसला है। ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को तानाशाह तक बता डाला और कहा कि उनके राज में भारत के लोगों की आजादी छिन गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee on Saturday called the Narendra Modi government "dictatorial" and wondered its working as emergency. she was addressing journalists in kolkata.
Please Wait while comments are loading...