पाक कलाकारों के बैन पर अब मुंह खोला आई लव माई इंडिया...गर्ल ने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इस समय पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बॉलीवुड भी बंट गया है। एक हिस्सा पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में खड़ा है और दूसरा हिस्सा विपक्ष में, अब इस क्रम में बयान दिया है, हिंदी सिनेमा की तारिका महिमा चौधरी ने।

सपा पोस्टर: मुलायम ने दी थी पीएम मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक की सलाह!

पटना के एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए आई लव माई इंडिया...गर्ल महिमा ने कहा कि उरी में जो कुछ हुआ वो बेहद दर्दनाक है, उसकी भरपाई कोई नहीं कर सकता है इसलिए पाकिस्तान को लेकर पूरे देश में काफी गुस्सा और आक्रोश है और इसी वजह से भारतीयों की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों से रिश्ते तोड़ने की बात हो रही है, जो कि अपने स्तर से सही है।

जानिए नवरात्र में क्यों होता है माता का जगराता?

लेकिन जिन फिल्मों में पाक कलाकारों ने काम किया है, उन के प्रदर्शन को रोकना या किसी की पहले से बन रही फिल्म में से पाक कलाकार को निकालने से भारतीय निर्माता-निर्देशक को काफी नुकसान होगा, इस बारे में भी देश के लोगों को सोचना चाहिए।

नायक से खलनायक बने ओमपुरी ने कहा, हां माफी ही काफी नहीं...

हां, आगे से या अभी से कोई रिश्ता पाक कलाकारों से नहीं रखना ही बेहतर है लेकिन जो फिल्में बन चुकी हैं या जिन फिल्मों में पाक कलाकार काम कर रहे हैं, वो तो उन्होंने तब साइन की थी ना जब पाक-इंडिया के रिश्ते इतने बुरे नहीं थे ।

सईद, लखवी और मसूद की जगह अब सलमान, महेश, करण ने ले ली: सलीम खान

और अब अगर उन्हें बीच मेंं निकाल दिया या फिर बनी हुई फिल्म की रिलीज को रोका गया तो इसमें नुकसान तो भारतीय डायरेक्टर और निर्माताओं काा ही होगा ना इसलिए  मैं कह रही हूं कि  विरोध करने वाले लोगों को इस प्वाइंट पर भी सोचने की जरूरत है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mahima Chaudhry says that witnessing the opposition to Pakistani actors in the country, producers and directors will anyway not cast them in Indian films.
Please Wait while comments are loading...