महेश शर्मा की फिसली जुबान, न्यूजीलैंड के PM को 'मैक्‍कुलम' कहकर किया संबोधित

महेश शर्मा ने भाषण देना शुरू किया तो उन्होंने अपने संबोधन में कहा, "हिज एक्सीलेंसी प्राइम मिनिस्टर मैक्कुलम।"

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। गुरुवार को केंद्रीय संस्‍कृति मंत्री महेश शर्मा की जुबान फिसल गई और उन्‍होंने एक कार्यक्रम में न्‍यूजीलैंड के प्रधानमंत्री को 'मैक्‍कुलम' के नाम से संबोधित कर दिया। हालांकि इस कार्यक्रम में न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर मैक्‍कुलम मौजूद थे। कार्यक्रम न्‍यूजीलैंड टूरिज्‍म को प्रमोट करने का था और दिल्‍ली में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में महेश शर्मा, न्‍यूजीलैंड के पीएम जॉल की के अलावा न्यूजीलैंड टूरिज्म के ब्रांड एम्बैसडर और बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा मंच पर मौजूद थे।
रंग में लौटे अखिलेश, बोले आज तो धनतेरस है बुआजी कह सकते हैं

Mahesh Sharma addresses New Zealand PM as ‘McCullum’ at tourism event

जब महेश शर्मा ने भाषण देना शुरू किया तो उन्होंने अपने संबोधन में कहा, "हिज एक्सीलेंसी प्राइम मिनिस्टर मैक्कुलम।" जब महेश शर्मा ने यह गलती की तो बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मंत्री महेश शर्मा को टोकने की कोशिश की लेकिन ऐन वक्त पर वो महेश शर्मा का नाम भूल गए। कुछ सेकंड तक रुकने के बाद उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि 'यह प्लेबैक का वक्त है' ।

इस मौके पर न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन की ने कहा कि उनका देश भारतीय पर्यटकों की ओर उत्सुकता भरी निगाहों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आनेवाले कुछ समय में काफी संख्या में भारतीय पर्यटक न्यूजीलैंड की प्राकृतिक सुंदरता का नजारा लेने वहां आएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minister of Culture Mahesh Sharma made a faux pas at an event here when he addressed New Zealand’s Prime Minister John Key as “McCullum”.
Please Wait while comments are loading...