आश्रम में फंदे पर लटका मिला महंत का शव, और पास में एक और लाश

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। मथुरा के एक आश्रम में महंत और एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वारदात वृंदावन इलाके के गौधूली पुरम की है,जहां एक आश्रम में दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गौधूली पुरम कॉलोनी में स्थित मोहन संन्यास आश्रम के महंत राजेंद्रानंद पूरी महाराज की हत्या के बाद वहां सनसनी पैल गई। आश्रम में महंत के शव के साथ ही प्रभास गौतम नाम के शख्स की भी लाश मिली। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

 Mahanta murdered in Mathura's Ashram, another dead body found

दरअसल पुलिस को दोपहर में सूचना मिली की प्रियुष नाम का एक युवक गायब है। उसे खोजने के लिए पुलिस आश्रम पहुंची तो सन्न रह गई। पुलिस को आश्रम में दो शव मिले। महंत राजेंद्रानंद का शव जहां फंदे से लटका हुआ था तो वहीं प्रभास का शव फर्श पर पड़ा था। प्रभास के शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे। दो शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुँच गए।

 Mahanta murdered in Mathura's Ashram, another dead body found

महंत की हत्या की सूचना पाते ही मथुरा वृंदावन के संत समाज मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को एक हफ्ते के भीतर हत्या की गुत्थी सुलझाने का अल्टीमेटम दे डाला । फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है। इसके साथ ही अब तक गुमशुदा पियूष की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mahanta murdered in Mathura's Ashram, another dead body found in the same room, Police search for missing person.
Please Wait while comments are loading...