वैंकेया नायडू ने पूछा, जायरा को माफी मांगनी पड़ी, अब सेक्युलर कहां चले गए?

कश्मीरी अदाकारा जायरा वसीम के फेसबुक पर ट्रोल किए जाने पर केंध्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा है कि लिबरल अब कहां हैं और वो जायरा का समर्थन क्यों नहीं कर रहे?

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट की किशोरावस्था का रोल कर मशहूर हुई कश्मीरी लड़की जायरा वसीम के समर्थम में आए हैं। जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मिलने पर सोशल मीडिया पर धमकी मिलने और फिर माफी मांगने के बाद जायरा के समर्थन में काफी लोग आए हैं। वहीं नायडू ने कहा कि लिबरल अब कहां हैं और वो जायरा का समर्थन क्यों नहीं कर रहे? उन्होंने कहा कि कैसे कोई किसी लड़की को किसी से मिलने या करियर चुनने के लिए सलाह दे सकता है।

M Venkaiah Naidu says on Zaira Wasim trolling Where are the so called ultra liberals

नायडू ने भले ही जायरा का समर्थन करने के लिए लिबरल को निशाना बनाया हो लेकिन जायरा को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है। जावेद अख्तर ने ट्विटर पर जायरा को सलाह देने को जमकर लताड़ा है। वहीं आमिर खान ने कहा, 'मैंने जायरा का बयान पढ़ा और मैं समझ सकता हूं कि उसने किस हालात में ये सब लिखा होगा। जायरा.. मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्हारे साथ हैं. अच्छी बात यह है कि तुम जैसे बुद्धिमान, युवा, प्रतिभावान, मेहनती, सम्मानजनक, दूसरों का ख्याल रखने वाले और हिम्मती बच्चे, सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनिया भर के बच्चों के लिए रोल मॉडल हैं. तुम तो मेरी भी रोल मॉडल हो।"

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी जायरा के विरोध पर हैरानी जताते हुए कहा कि हम किस तरफ जा रहे हैं, ये ठीक नहीं है। आपको बता दें कि कश्मीरी अदाकारा जायरा वसीम ने सोमवार को फेसबुक पर एक माफीनामा पोस्ट किया है। अपने लंबे माफीनामें में उन्होंने जम्‍मू-कश्‍मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात पर मांगी है। जायरा ने शनिवार को मुफ्ती से मुलाकात की थी। जिसके बाद उनको ट्विटर और फेसबुक पर भला-बुरा कहा गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
M Venkaiah Naidu says on Zaira Wasim trolling Where are the so called ultra liberals
Please Wait while comments are loading...