सपना चौधरी के डांस में फिर हुआ बवाल, मोटरसाइकिलें जलीं, पुलिसवाले पिटे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। अपने डांस को लेकर हरियाणा और पड़ोसी राज्यों में मशहूर हो चुकीं डांसर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं। जी हां सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर पत्‍थरबाजी हुई है। मामला राजस्‍थान का है। यहां के गांव गुढ़ागौड़ जी स्थित आशीर्वाद मैरिज गार्डन में सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम था। कार्यक्रम में एंट्री नहीं मिलने पर भीड़ उग्र हो गई और पुलिस पर पत्‍थरबाजी शुरु हो गई। रात करीब 9:30 बजे गुस्‍साई भीड़ ने गाडियों में आग लगा दी। जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद डीसीपी को चोट आई है।

सपना के कार्यक्रम में 500 और 1000 की थी एंट्री फीस

सपना के कार्यक्रम में 500 और 1000 की थी एंट्री फीस

जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी के कार्यक्रम में 500-1000 रुपए में टिकटें बेचकर एंट्री हो रही थी। कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश दिया जा रहा था। इस दौरान कुछ युवकों ने बिना टिकट अंदर जाने की कोशिश की। आयोजकों के वॉलेंटियर्स एवं वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोका तो वे लोग आक्रोशित हो गए।

भट्ठे से उठाईं ईंट और स्‍टेज पर शुरू कर दिया फेंकना

भट्ठे से उठाईं ईंट और स्‍टेज पर शुरू कर दिया फेंकना

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक आशिर्वाद मैरिज गार्डन के पास ही ईंट भट्ठा है। जैसे ही पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने की कोशिश की भीड़ ईंट भट्ठे पर चढ़ गई। उपद्रव करने वाले लोग भट्टे पर चढ़ गए और ईंटों को तोड़-तोड़ कर फैंकने लगे।

भीड़ का अंदाजा लगाए बिना जारी किया अनुमति

भीड़ का अंदाजा लगाए बिना जारी किया अनुमति

इस कार्यक्रम की अनुमति प्रशासन ने भीड़ का अंदाजा लगाए बिना जारी कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, कुछ युवक बिना टिकट अंदर घुसने के लिए आमदा थे। इन्हें रोका तो वे लोग आक्रोशित हो गए। इन्होंने दर्शकों और स्टेज की ओर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

डीएसपी हुए घायल तो पुलिस ने चलाई लाठी

डीएसपी हुए घायल तो पुलिस ने चलाई लाठी

पथराव में नवलगढ़ डीएसपी प्रभाती लाल मीणा सहित एक पुलिसकर्मी और कुछ दर्शकों को चोटें आई। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए लाठियां भांजी। पुलिस की पिटाई से बचने के लिए युवक खेतों में भाग गए। जानकारी के मुताबिक हंगामा रात 8 बजे शुरु हुआ।

सुरक्षा में केवल 40 होमगार्ड

सुरक्षा में केवल 40 होमगार्ड

सपना चौधरी के इस कार्यक्रम में हजारों लोग पहुंचे। व्यवस्था के लिए केवल 40 होमगार्ड जवान और स्थानीय थाने के स्टाफ को लगाया गया। मामला बिगड़ा तो आरएसी तथा आसपास के थानों का जात्‍था बुलाकर स्थिति को काबू में किया गया। पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बागपत‍ में एक बार हुआ था बवाल

बागपत‍ में एक बार हुआ था बवाल

सपना ने बीते साल 12 अक्‍टूबर को यूपी के बागपत जिले में परफॉर्म किया था। पूरा बागपत सपना का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। लेकिन जब सपना को आने में देरी हुई तो भीड़ बेकाबू हो गई और हंगामा करने लगी। जानकारी के मुताबिक सपना का प्रोग्राम रात करीब 7 बजे शुरू होना था। सपना के आने की खबर को लेकर काफी संख्‍या में लोग भी आए थे। लेकिन काफी देर इंतजार के बाद जब सपना नहीं आई तो लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने लाठी-डंडे और हथियार निकाल लिए और आयोजकों से नोक-झोंक शुरू कर दी। देर रात 10:30 बजे सपना के स्‍टेज पर पहुंचने के बाद बवाल शांत हुआ। परफॉर्मेंस के बाद सपना रात करीब 2 बजे वापस लौट गई।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lathicharge in dancer Sapna Choudhary show in Jhunjhunu, Rajasthan.
Please Wait while comments are loading...