खुलासा: सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए थे लश्कर के 20 आतंकी!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडियन आर्मी की ओर से पाक अधिकृत कश्मीर पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक से सबसे ज्यादा नुकसान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा को हुआ है। रेडियो इंटरसेप्ट्स की असेसमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक में लश्कर के 20 आतंकियों को मार डाला है, जिसके कारण ये आतंकी संगठन बुरी तरह से बौखलाया हुआ है।

'द हिंदू' के हिसाब से तो 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर भाटिया झूठे निकले?

आपको बता दें कि पाकिस्तान की आवो-हवा में पल रहे लश्कर के कई ठिकाने भी इस आप्रेशन में निशाना बन गए है। रेडियो इंटरसेप्ट्स की रिपोर्ट कह रही है कि इंडियन आर्मी की फील्ड यूनिटस के पास इसका पूरा ब्यौरा है।

पाक कलाकारों के बैन पर अब मुंह खोला आई लव माई इंडिया...गर्ल ने

पाकिस्तानी आर्मी ने ही आतंकियों के शवों को ठिकाना लगाया है और उसे इस बात की तनिक भी भनक नहीं लग पाई थी कि भारतीय सेना ऐसा कुछ करने जा रही हैै।

सपा पोस्टर: मुलायम ने दी थी पीएम मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक की सलाह!

आपको बता दें कि जिस दिन से भारतीय सेना की ओर से ये कहा गया है कि उसने पाक की धरती पर सर्जिकल स्ट्राइक किया है, उसी दिन से पाकिस्तान इस बात से इंकार कर रहा है।

क्‍यों एलओसी पर हुई सर्जिकल स्‍ट्राइक को भारत ने नहीं दिया कोई नाम

भारतीय आर्मी की ओर से केवल फायरिंग हुई थी जिसका जवाब हमारी सेना ने भी दिया और इस दौरान उसके दो सैनिक शहीद हुए, जबकि पीओके के लोगों ने मीडिया से कहा है कि हां वहां सेना की ओर से सर्जिकल अटैक हुआ था और उनकी सेना के जवानों ने खुद ही आतंकियों को शवों को ठिकाना लगाया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan-based terror outfit Lashkar-e-Taiba(LeT) suffered the maximum damage in the cross-LoC surgical strikes on terror launch pads carried out by Indian army with assessment reports of radio intercepts indicating that around 20 of its militants were killed.
Please Wait while comments are loading...