लालू का रिपोर्ट कार्ड: तेजस्वी सबसे बेहतर मंत्री, डर गए थे नीतीश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है और नए मंत्रिमंडल का गठन भी हो चुका है इसी बीच मंगलवार को आरजेडी चीफ लालू यादव ने कहा कि जब बिहार में महागठबंधन की सरकार चल रही थी तब मंत्री के तौर पर उनके बेटे तेजस्वी यादव का काम सबसे बेहतर था। कम समय में उनके छोटे बेटे तेजस्वी ने बिहार में बहुत अच्छा काम किया वहीं लालू यादव ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के काम की भी सराहना की।

लालू का रिपोर्ट कार्ड: तेजस्वी सबसे बेहतर मंत्री, डर गए थे नीतीश
Tejashwi Yadav attacks Nitish Kumar । वनइंडिया हिंदी

मंगलवार को लालू प्रसाद यादव ने कहा कि तेजस्वी के काम करने के स्टाइल और बढ़ती लोकप्रियता से नीतीश कुमार डर गए थे। उन्‍होंने कहा कि नीतीश राजनीति के पलटूराम हैं और सत्‍ता के लालची हैं। लालू ने खुद को नीतीश से सीनियर बताया. बोले मैं उन्‍हें शुरू से जानता हूं। लालू ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश मोदी का जय-जयकारा कर रहे हैं। दो-दो बार विधानसभा चुनाव हारे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जेपी अंदोलन के समय मैंने नीतीश को आगे किया।

सोमवार को लालू यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके नीतीश कुमार पर हमला बोला था और कहा था मित्रों, 'क्या हत्या जैसे संगीन जुर्म में आरोपित मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बैठने का नैतिक अधिकार है जहां केस ही मुख्‍यमंत्री बनाम बिहार राज्‍य चल रहा हो?'

वहीं सोमवार को ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव को पर हमला बोला था और मीडिया के सामने आकर महागठबंधन से नाता तोड़ने और बीजेपी के साथ जाने की वजह बताई थी। उन्होंने तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव पर जमकर वार किए थे। उन्होंने कहा था कि जेडीयू शुरू से करप्शन के मामले में समझौता नहीं करती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lalu yadav praises tejashwi work as a minister
Please Wait while comments are loading...