पत्‍नी की खुदकुशी मामले में कबड्डी प्लेयर रोहित चिल्‍लर मुंबई से गिरफ्तार

पुलिस ने इंडियन कबड्डी टीम के स्‍टार प्‍लेयर रोहित चिल्‍लर को गिरफ्तार कर लिया है। ललिता ने रोहित पर प्रातडि़त करने का आरोप लगाया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। ललिता चिल्‍लर सुसाइड केस में पुलिस ने उनके पति और इंडियन कबड्डी टीम के स्‍टार प्‍लेयर रोहित चिल्‍लर को गिरफ्तार कर लिया है। ललिता ने रोहित पर प्रातडि़त करने का आरोप लगाया था और खुदकुशी के बाद से रोहित फरार था। 

खुदकुशी से पहले कबड्डी प्‍लेयर की पत्‍नी ने बयां किया था दर्द-ए-दिल, सुनिए आखिरी आवाज

National Kabaddi player Rohit Chillar arrested


दिल्‍ली पुलिस की एक टीम रोहित को गिरफ्तार करने मुंबई गई थी। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने रोहित को अदालत में पेश किया जहां उसे 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ललिता के ससुर ने कर दिया सरेंडर

रोहित की गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले ही ललिता के ससुर ने दिल्ली के नांगलोई थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस अब इस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि रोहित को मुंबई से लाने के बाद दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ होगी।
जान बचाने के लिए गर्लफ्रेंड्स और पत्‍नियों की सलवार-कमीज पहन भाग रहे हैं ISIS के आतंकी 

रोहित ने दी सफाई

ललिता सुसाइड मामले में रोहित चिल्‍लर ने सफाई दी है। रोहित के मुताबिक उसने ललिता को दहेज के लिए कभी प्रताड़ित नहीं किया और उसपर लगे सारे इल्जाम गलत हैं। रोहित ने फेसबुक पर भी अपनी सफाई पोस्ट की है। रोहित के मुताबिक वो अपनी पत्नी ललिता को बेहद प्यार करता था और उसने कभी भी ललिता को प्रताड़ित नहीं किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
National Kabaddi player Rohit Chillar arrested in wife Lalita suicide case, police said.
Please Wait while comments are loading...