महिला टीचर ने छात्र को भेजी अश्लील तस्वीरें, घर में शराब पिलाकर बनाए शारीरिक संबंध

पुलिस के मुताबिक, एलिसिया ब्रॉमफील्ड पर नाबालिग छात्र से गैरकानूनी तरीके से शारीरिक संबंध बनाने और उसे शराब पिलाने का आरोप लगा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। फ्लोरिडा के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर पर नाबालिग छात्र से रेप का आरोप लगा है। आरोप है कि टीचर ने छात्र का शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

teacher

पुलिस के मुताबिक, एलिसिया ब्रॉमफील्ड पर नाबालिग छात्र से गैरकानूनी तरीके से शारीरिक संबंध बनाने और उसे शराब पिलाने का आरोप लगा है। टीचर के खिलाफ स्कूल स्टाफ ने शिकायत की थी। टीचर की हरकत का पता चलने पर ऑरलैंडो पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी।

पढ़ें: हिरासत में लिए गए दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया

छात्र को भेजी अश्लील तस्वीरें
डेली मेल के मुताबिक, 28 वर्षीय महिला टीचर ने 16 साल के लड़के को उसके घर से साथ लिया था। वह उसे कार से अपने घर ले गई। पहले उसने छात्र के साथ शराब पी और फिर शारीरिक संबंध बनाए। बताया जा रहा है कि इसके पहले वह स्नैपचैट पर छात्र से बात करती थी और उसे अपनी अश्लील तस्वीरें भी भेजती थी।

पढ़ें: 'अल्लाहु अकबर' चिल्लाते हुए महिला ने पुलिस पर चाकू से किया हमला

पति से हो चुका है तलाक
महिला का उसके पति से इसी साल जून में तलाक हुआ है। वे दोनों सिर्फ दो साल साथ थे। आरोपी टीचर छात्र को पिछले महीने अपने घर ले गई और तभी यह घटनाक्रम हुआ। कुछ दिन बाद उसे अपने सहकर्मियों को इस बारे में बताया, जिन्होंने इसकी शिकायत कर दी।

पढ़ें: उड़ते विमान में गंदी हरकतें कर रहा था पायलट, सामने आईं तस्वीरें

क्लास में भी दो बार बनाए संबंध
इसी साल अगस्त में स्कूल ज्वाइन करने वाली टीचर पर यह भी आरोप है कि उसने क्लास में भी दो बार छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए। तब वह सब्सिटीट्यूट टीचर के तौर पर काम करती थी। बाद में उसे प्रशासनिक स्तर पर भेज दिया गया। टीचर की गिरफ्तारी को लेकर अब तक स्कूल ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Substitute lady teacher plied minor student with alcohol then got intimate after exchanging lewd messages,
Please Wait while comments are loading...