महिला टीचर ने छात्रों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

छतरपुर मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के नौगांव में जवाहर नवोदय विद्यालय की एक अध्यापिका ने अपने ही स्कूल के 4 छात्रों पर छेड़छाड़ और अभद्रता का मामला दर्ज कराया है।

crime

हालांकि छात्रों ने अपनी टीचर के इन आरोपों से इनकार किया है। छात्रों का कहना है कि टीचर ने जो भी आरोप लगाए हैं वो सारे झूठे हैं। पुलिस ने इस मामले में 4 छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

छात्रों का कहना है कि शाम को जब उनकी और अध्यापिका की बातचीत हुई थी तो खेल ग्राउंड पर बहुत सारी छात्राएं मौजूद थीं, आप उनसे भी पूछ सकते हैं कि की हमने मैडम से सामान्य तरीके से ही बात की थी।

छात्रों के मुताबिक मैडम ने थप्पड़ मारने की बात कही, तब एक छात्र ने कहा था की थप्पड़ मारने की हिम्मत किसी की नहीं है। इस पर मैम ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी।

दहशत में है यूपी का ये गांव, नागिन ले रही है अपना बदला!

आखिर क्या था मामला

जानकारी के मुताबिक अध्यापिक एक कैंप में खेलने के लिए छात्राओं का बैच लेकर गई थी। वहां एक छात्र की बहन, जो नवोदय में ही कक्षा 8 में पढ़ती है, से अध्यापिका ने कई बार कहा कि तुम इतना किसके लिए सजती हो।

कावेरी विवाद: बेंगलुरु में बढ़ा बवाल 15,000 पुलिसकर्मी तैनात, कई इलाकों में धारा 144 लागू

छात्रा ने यह बात अपने भाई से बताई। इसके बाद छात्र ने अध्यापिक से शाम को खेल ग्राउंड पर इस बारे में बात की और उनसे पूछा कि आप ऐसा क्यों कहती हैं?

इसपर अध्यापिका ने कहा कि जब 5 साल बाद वो गुल खिलाएगी, तब आपको पता चलेगा। इसके अलावा अध्यापिका ने छात्रा के सपने में कुछ बोलने का भी जिक्र किया। इसी बात को लेकर छात्रों और अध्यापिका में कहासुनी हो गई।

फ्लेक्सी फेयर: रेलवे ने हर घंटे यात्रियों से इस तरह कमाए तीन लाख से ज्यादा

छात्रों ने जिला कलेक्टर से की शिकायत

छात्रों का कहना है कि उन्होंने मैडम से कोई अभद्रता नहीं की। अध्यापिक उनपर झूठा आरोप लगा रही है। अध्यापिक ने उनपर दुपट्टा खींचने का आरोप लगाया है जबकि वे उस समय टीशर्ट और लोअर पहने हुए थी, दुपट्टा तो था ही नहीं।

छात्रों ने मामले की शिकायत दिल्ली में नवोदय मुख्यालय, जिला कलेक्टर और प्राचार्य से की है। वहीं नौगांव पुलिस ने चार छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 294, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lady teacher accused students for teasing
Please Wait while comments are loading...