एटीएम से खाली हाथ लौटी महिला, घर आकर दसवीं मंजिल से कूदी!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हावड़ा। कोलकाता के हावड़ा में एक महिला की दसवीं मंजिल से गिरने के चलते मौत हो गई है। दरअसल, 27 साल की यह महिला बेलूर इलाके में रहती थी। बताया जा रहा है कि उसकी मौत से कुछ समय पहले ही महिला एटीएम से पैसे निकालने गई थी, लेकिन उसे खाली हाथ लौटना पड़ा था।

dead body

महिला के वापस लौटते ही यह घटना हो गई है। ऐसे में इस बात का भी शक जताया जा रहा है कि महिला ने पैसे न मिलने से परेशान होकर आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह कोई दुर्घटना है या फिर आत्महत्या।

अस्पताल ने नहीं लिए 500 और 1000 रुपए के नोट, नवजात की मौत

पुलिस को इस बात का भी शक है कि महिला की अपने पति के साथ कहासुनी हुई थी, जिसके चलते परेशान होकर उसने पॉश अपार्टमेंट कॉम्प्लैक्स की दसवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है।

एसीपी नॉर्थ स्वाति ढंगलिया ने कहा- मृतका का नाम मधु तिवारी है और शुरुआती जांच से पता चला है कि उसने आत्महत्या की है, क्योंकि उसका कमरा अंदर से बंद था और बालकनी का दरवाजा खुला था।

जानिए, किस प्रोविजन के तहत बंद किए गए 500 और 1000 के नोट

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार मधु के पति ब्रजेश ने उससे कहा था कि वह बच्चों को स्कूल से लाने के बाद पैसे निकालने के लिए एटीएम की लाइन में लगे। हालांकि, एटीएम बंद था, इसलिए मधु वहां पर रुकने के बजाए सीधे घर चली आई।

महिला का पति एक रियल एस्टेट एजेंट है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं महिला का उसके पति ब्रजेश के साथ कोई झगड़ा तो नहीं हुआ, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है।

इन नायाब तरीकों से कालेधन को लगाया जा रहा है ठिकाने

जब पुलिस ने ब्रजेश से बात की तो ब्रजेश का कहना था- मैं मधु और बच्चों को बाय-बाय कहकर काम पर जाने के लिए निकला। बाहर निकलते ही मैंने देखा कि मधु खून से लथपथ सड़क पर गिरी हुई है। पता नहीं उसने अपनी जान क्यों ली।

वहीं कुछ परिजनों का यह मानना है कि मधु ने आत्महत्या नहीं की होगी, बल्कि वह बालकनी से गलती से गिर गई होगी। पुलिस मामले की पूरी जांच करने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि 8 नवंबर की रात से ही 500 और 1000 रुपए के नोट बंद कर दिए गए हैं, जिसके बाद से ही लोग अपने नोट बदलवाने और पैसे निकालने के लिए परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lady jumps from building after returning from atm
Please Wait while comments are loading...