बॉस करता था अश्लील बातें, महिला ने कर ली खुदकुशी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे पुणे में एक हाउसिंग फाइसेंस कंपनी डीएचएफएल में काम करने वाली एक 32 साल की महिला ने खुदकुशी कर ली है। महिला कंपनी में क्रेडिट मैनेजर थी, जिसे उसका बॉस अश्लील मैसेज भेजता था और फोन पर भी गंदी बातें करता था। पुणे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जो कि फिलहाल फरार है।

suicide

महिला के पति द्वारा पुलिस से की गई शिकायत के आधार पर वर्जे पुलिस स्टेशन में आरोपी बॉस सूरत बुंदेले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सूरज के खिलाफ धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने, धारा 504 के तहत बदनामी करने की मंशा रखने और धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है।

बुजुर्ग माता-पिता से अलग करने की कोशिश करने वाली पत्नी को दे सकते हैं अब तलाक

पुलिस के अनुसार यह मामला 8 सितंबर की रात को सामने आया। महिला के पति सुबह करीब 9.30 बजे ऑफिस गए थे, लेकिन जब वह शाम को करीब 8.30 बजे वापस आए तो बहुत बार घंटी बजाने के बाद भी उनकी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। जब पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर वह अंदर गए तो देखा कि उनकी पत्नी बेडरूम के पंखे से फांसी लगा चुकी थीं।

गोवा में मिली जानी-मानी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका की नग्‍न लाश, रेप का बाद हत्‍या की आशंका

वहीं बिस्तर पर महिला का फोन पड़ा था, जिस पर लगातार उसके बॉस का फोन आ रहा था। जब फोन चेक किया गया तो पता चला कि महिला का पति लगातार उन्हें गंदे-गंदे मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। इसी बीच किसी ने वर्जे पुलिस स्टेश में भी फोन कर दिया। पुलिस के आने के बाद महिला को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पान बहार बेचते दिखे 'जेम्स बॉन्ड', नियमों की उड़ाई धज्जियां

महिला के पति ने बताया कि एक दिन पहले ही उसने मानसिक शोषण के चलते नौकरी छोड़ने का फैसला किया था। महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हूं, कृपया मेरे परिवार के किसी सदस्य को तंग न करें। पुलिस फिलहाल फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

स्कूल टीचर ने अपने घर में नाबालिग छात्रा के साथ बनाए शारीरिक संबंध, 5 साल की जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lady committed suicide because her boss use to send Obscene texts
Please Wait while comments are loading...