कोटा में मेडिकल छात्र ने आत्‍महत्‍या से पहले बनाया भावुक वीडियो, चंबल नदी में कूदकर दी जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोटा। मेडिकल की बीते एक वर्ष से कोटा में रहकर तैयारी कर रहे एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। ऐसा करने से पहले उसने एक भावुक वीडियो बनाया और फिर चंबल में कूदकर जान दे दी।

Coaching student, suicide in kota, video, Chambal, allen coaching institute, kota coaching, suicide, video of suicide, rajasthan, छोटू, कोटा, आत्महत्या, भावुक वीडियो, चंबल, अमन गुप्ता, सुसाइड, आत्‍महत्‍या, सुसाइड वीडियो, कोटा कोचिंग, मेडिकल कोचिंग, राजस्‍थान

6 वर्षीय बेटी का रेप कराने को इंटरनेट पर विज्ञापन देने वाली मां को 26 साल की सजा

रिकॉर्ड किया यह भावुक संदेश

16 वर्षीय अमन ने वीडियो में अपने माता-पिता को संबोधित करते हुए कहा है कि,'हम हमेशा आपके साथ रहेंगे। आप छोटू को बोलिएगा खूब पढ़ेगा और बहुत आगे जाएगा। तुम बिना किसी टेंशन के पढ़ना छोटू, हम हमेशा तुम सभी के साथ रहेंगे। तुमको बहुत याद ​करेंगे। पढ़ना मेरे भाई, हमें माफ कर देना मम्मी-पापा।'

इन तीन राज्‍यों मे बजेगा देश की सबसे लोकप्रिय पार्टी का डंका : सर्वे

आत्‍महत्‍या से पहले शूट किया वीडियो

इस साढ़े ग्‍यारह मिनट के वीडियो को अमन ने आत्महत्या करने से ठीक पहले शूट किया था। इसे शूट करने के बाद अमन ने कोटा की चंबल नदी में कूदकर जान दे दी। इस वीडियो के आखिरी में अमन ने हाथ हिलाकर कैमरे की तरफ अलविदा करने का इशारा किया और दुनिया से रुखसत हो गया।

जानिए शाहिद अफरीदी को डॉन दाऊद इब्राहिम ने क्‍यों दी धमकी?

अमन ने आत्महत्या से पहले एक दोस्त को फोन कर बताया कि वह अपना फोन और गले का लॉकेट कहां रख रहा है। ऐसा उसने इसलिए किया ताकि यह संदेश उसके परिजनों तक पहुंच जाए।

पाकिस्तान की सरकार नहीं है शरीफ, लोकतंत्र की जगह तानाशाही का वर्चस्व: मुख्य न्यायाधीश

2015 में हुए थे 17 सुसाइड

अमन के शव को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चंबल नदी से ढूंढ निकालवाया। कोटा से देश में सर्वाधिक आईआईटी और मेडिकल टॉपर्स निकलते हैं। सफलता की इसी अंधी दौड़ में अमन पीछे छूट गया और उसकी कीमत उसे आत्महत्या करते हुए चुकानी पड़ी। कोटा में 2015 में आत्महत्या के कुल 17 मामले सामने आए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kota medical student suicides in chambal and records emotional video before that.
Please Wait while comments are loading...