पुणे: ऑफिस के बाहर महिला इंजीनियर की चाकू मारकर निर्मम हत्‍या

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्‍ट्र के पुणे में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती को उसके ऑफिस से मात्र 500 मीटर की दूरी पर चाकूओं से गोद-गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्‍यारे ने युवती के गले और सिर पर चाकू से कई वार किए। हत्‍यारे का अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। आपको बता दें कि बीते कुछ समय में पुणे में महिलाओं पर होने वाला इस तरह का यह पांचवा हमला है।
साल 2016 के वो अपराध जिनसे हिल गया पूरा देश 

ऑफिस के बाहर महिला इंजीनियर की चाकू मारकर निर्मम हत्‍या

जानकारी के मुताबिक कैपजैमिनाय आईटी कंपनी में काम करने वाली अंतरा दास ऑफिस से निकलकर अपने एक फ्रेंड के यहां जा रही थीं। ऑफिस से निकलने के साथ ही हमलावर उसके पीछे लग गया और मौका मिलते ही युवती के सिर और गर्दन पर चाकू से कई वार किए।

दिल्‍ली में अमेरिकन महिला से हुआ था गैंगरेप, न्‍याय के लिए 9 माह बाद भारत आई वापस 

अंतरा के गले और सिर से खून बह रहा था और सड़क पर दौड़ रही थीं। कुछ लोगों ने जब उन्‍हें देखा तो फौरन धनवंतरी अस्पताल लेकर गए जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हत्‍या के चश्‍मदीदों ने हत्‍यारे को पहचान लिया है। हमलावर ने काले और नीले रंग की धारीदार टी-शर्ट पहन रखी थी। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है।

बस से आती जाती थी अंतरा

पीजी में रहने वाली अंतरा हर रोज बस से आना जाना करती थी। लेकिन शुक्रवार की रात उसे ऑफिस के नजदीक किसी फ्रेंड के यहां जाना था। वह 8.25 पर ऑफिस से निकली और केएनबी चौक की तरफ पैदल जा रही थी। उसी वक्त उस पर हमला हुआ। जांच के दौरान पुलिस को अंतरा के पर्स से कोलकाता का पता मिला। जिसके आधार पर पुलिस ने अंतरा के पैरंट्स से संपर्क किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 23-year-old Calcuttan working with an IT firm in Pune and allegedly being stalked was hacked to death near the western Indian city on Friday night.
Please Wait while comments are loading...