रिलायंस की कामयाबी सुन रो पड़ीं कोकिला बेन, मुकेश अंबानी भी हुए भावुक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन और रो पड़ी कोकिला बेन, मौका रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड की 40 वीं एन्‍युअल जनरल मीटिंग का था जहां में मुकेश अंबानी ने जियो की अबतक की उपलब्धियों के बारे में जिक्र किया और बताया कि रिलायंस इंडस्‍ट्रीज का कारोबार तीन लाख तीस हजार करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा हो गया है ये सुनकर कोकिला बेन रोने लगीं।

रिलायंस की कामयाबी सुन रो पड़ी कोकिला बेन, मुकेश अंबानी भी हुए भावुक

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड की 40 वीं एन्‍युअल जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने जियो की अबतक की उपलब्धियों के बारे में जिक्र किया। इस मौके पर मुकेश अंबानी ने अपने उपभोक्ताओं को भी सहयोग के लिए शुक्रिया कहा। इस बैठक में मुकेश अंबानी के साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी, उनकी मां कोकिला बेन और तीनों बच्चे भी शामिल थे।

Mukesh Ambani's Mother gets EMOTIONAL during Reliance annual Meeting । वनइंडिया हिंदी

बैठक को संबोधित करते हुए जब मुकेश अंबानी ने बताया कि रिलायंस इंडस्‍ट्रीज का कारोबार तीन लाख तीस हजार करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा हो गया है।ये सुनते ही उनकी मां कोकिला बेन भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे, मां को भावुक होता देख मुकेश अंबानी की भी आंखों से आंसू आ गए।

आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 40वीं सालाना जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने नया स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है। इसे 'इंडिया का इंटेलीजेंट स्मार्टफोन' नाम दिया है। यह 4G LTE स्मार्टफोन है और दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kokila ben got emotional at relaiance industries agm meeting
Please Wait while comments are loading...