डस्टर से केजी के छात्र को बुरी तरह पीटा, तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

नवी मुंबई। केजी के एक छात्र को टीचर ने डस्टर से ऐसे पीटा कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। नवी मुंबई के घणसोली में एएसपी कॉन्वेंट स्कूल के जूनियर केजी में पढ़ने वाले छात्र को डस्टर से इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसके मन में स्कूल न जाने की दहशत बैठ गई है। इस पिटाई की वजह से बच्चे को 104 डिग्री बुखार तक आ गया। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डस्टर से केजी के छात्र को बुरी तरह पीटा, तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती

इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। घणसोली सेक्टर 9 में एएसपी कॉन्वेंट हाईस्कूल के जूनियर केजी में साढ़े चार साल का नक्ष मढवी पढ़ता है। 4 जुलाई को स्कूल की बेंच से उठने की वजह से उसकी टीचर ने उसके गाल पर, हाथ, माथे और पीठ पर डस्टर से बुरी तरह से पिटाई की थी और उसको बहुत डांटा था। इस घटना के बाद से नक्ष काफी सहम सा गया।

स्कूल छूटने के बाद नक्ष जब क्लास से बाहर नहीं आया तो उसकी मां ने क्लास टीचर से नक्ष के बारे में पूछा तो क्लास टीचर ने कहा कि उसकी तबियत ठीक नहीं है। इसलिए वो क्लास में सो रहा है। फिर उसकी क्लास टीचर ने नक्ष को उसकी मां को सौंपते हुए उसे घर ले जाने को कहा लेकिन हमेशा हंसने-खेलने वाला नक्ष बहुत चुप-चुप और सहमा-सहमा था। उसको बुखार भी था, नक्ष की मां को लगा कि बुखार की वजह से चुप है इसलिए डॉक्टर के पास इलाज के लिए लेकर गई। नक्ष को 104 डिग्री बुखार था।

नक्ष के काफी चुप-चुप होने की वजह से उसकी मां ने उससे बार-बार पूछा कि क्या हुआ है तो नक्ष ने बताया कि उसकी टीचर ने उसको डस्टर से मारा था। स्कूल का नाम निकालने पर भी नक्ष डर जाता, शुरुआत में वो अपने ही माता-पिता को पहचान नहीं रहा था, ऐसा दावा नक्ष के माता-पिता ने किया है। पैरेंट्स संबंधित क्लास टीचर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पिछले तीन दिन से नक्ष हॉस्पिटल में ही एडमिट है। वहीं रबाले पुलिस स्टेशन में नक्ष के घरवालों ने मामला दर्ज कराया है।

Read more: 20 साल बाद ट्रेन में मिला बचपन का खोया हुआ बेटा तो शुरू हो गया हाईवोल्टेज ड्रामा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
KG student beaten badly by duster in School
Please Wait while comments are loading...