फिर विवादों में 'क्वीन' कंगना, चोरी के जुर्म में मिला लीगल नोटिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। एक बार फिर बॉलीवुड की क्वीन यानी की कंगना रनाउत विवादों के कारण चर्चा में हैं,इस बार उन्हें लीगल नोटिस मिला है और उन पर चोरी और झूठ बोलने का आरोप लगा है।

रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी से पूछा, 'तुम क्‍यों नहीं बनी ''बाहुबली 2' की शिवगामी..

फ़िल्म 'मणिकर्णिका'

फ़िल्म 'मणिकर्णिका'

इस बार कंगना को नोटिस भेजा है मशहूर निर्माता केतन मेहता ने, जिन्होंने कंगना की आने वाली फ़िल्म 'मणिकर्णिका' पर आइडिया चोरी करने का आरोप लगाया है।

बहुत सारे रिसर्च मटेरियल

बहुत सारे रिसर्च मटेरियल

केतन ने मीडिया में बयान दिया है कि वो 'रानी ऑफ़ झांसी- द वॉरियर क्वीन' फिल्म बनाना चाह रहे थे जिसके लिए उन्होंने कंगना को अप्रोच किया था। कंगना से इस सिलसिले में उन्होंने लंबी बातचीत की थी, उन्होंने इस सिलसिले में कंगना को बहुत सारे रिसर्च मटेरियल भी दिए थे।

'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी' की घोषणा

'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी' की घोषणा

वो कंगना से इस बारे में बात कर ही रहे थे कि उन्होंने प्रोड्यूसर कमल जैन के साथ 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी' की घोषणा कर दी, जिसमें वो ही सारी चीजे हैं, जो उन्होंने कंगना से डिस्कस किया था।

आइडिया हाईजैक का आरोप

आइडिया हाईजैक का आरोप

केतन मेहता ने कहा कि अब उनका वकील ही कंगना के साथ इस मामले को निपटाएगा, फिलहाल कंगना की तरफ से इस नोटिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आईं है।

 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज

27 अप्रैल, 2018 को रिलीज

मालूम हो कि कंगना रनाउत इस वक्त फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' में बिजी हैं, वो इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं।फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
filmmaker Ketan Mehta has now sent a legal notice to the Queen star Kangana Ranaut for hijacking one of his most ambitious film projects, Rani of Jhansi: The Warrior Queen.
Please Wait while comments are loading...