स्वामी का लिंग काटने वाली लड़की ने बदला बयान, कहा- पुलिस ने बोला झूठ

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बीते महीने केरल के स्वामी के लिंग को लड़की ने तब काट दिया ता, जब स्वामी ने लड़की से रेप की कोशिश की थी। ये मामला काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद स्वामी को अस्पताल ले जाया गया था।  

अब उस मामले में नया मोड़ आ गया है। कानून की पढ़ाई कर रही 23 वर्षीय लड़की अब अपने बयान से पलट गई है। स्वामी के वकील को संबोधित एक पत्र में लड़की ने कहा है कि स्वामी ने कभी उसका रेप नहीं किया था। बता दें कि स्वामी केरल स्थित कोल्लम के एक आश्रम का एक सदस्य है।

स्वामी का लिंग काटने वाली लड़की ने बदला बयान, कहा- पुलिस ने बोला झूठ

महिला ने स्वामी के वकील को भेजा लेटर

इससे पहले पुलिस के अनुसार जब यह घटना हुई तब महिला ने कहा कि स्वामी ने उसका कई बार रेप किया और इस बार उसने उसका लिंग काट दिया था लेकिन स्वामी के वकील को भेजे गए पत्र में महिला ने लिखा है कि स्वामीजी ने मेरे साथ कोई यौन उत्पीड़न नहीं किया गया। ना ही तब जब मैं नाबालिग थी या जब 18 साल की हो गई थी। 16 और 17 साल की उम्र में मुझसे यौन उत्पीड़न का आरोप झूठा है और पुलिस की ओर से जोड़ा गया है।

समाचार चैनल NDTV के अनुसार लड़की ने यह बात उनसे कंफर्म की है यह पत्र उन्होंने ही लिखा है जिसे अदालत में उनके वकील ने सब्मिट किया है।

हालांकि आज सोमवार को तिरुवनंतपुरम की एक स्थानीय अदालत में अगली सुनवाई के लिए तिथि निर्धारित किया गई है। महिला के वकील ने कहा कि वो एक अलग या स्वतंत्र एजेंसी द्वारा जांच की मांग कर रहे हैं, ना कि केरल पुलिस इस मामले की जांच करे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala Woman Who Chopped Off Swami's Genitals Goes Back On Rape Charge
Please Wait while comments are loading...