51 साल की महिला ने कांग्रेस विधायक पर दर्ज कराया रेप का मुकदमा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

तिरुवनंतपुरम। केरल में कांग्रेस के विधायक एम विन्ंसेट पर रेप का मामला दर्ज किया गया है। विधायक पर 51 साल की महिला ने रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। महिला ने बीते हफ्ते विधायक पर शोषण का आरोप लगाते हुए खुदकुशी की कोशिश की थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को अस्पताल से ही उसने विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

rape

51 साल की महिला की शिकायत पर विधायक पर मामला दर्ज हुआ। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने महिला का मेडिकल चेकअप कराया है। पुलिस ने बताया कि कोवालम से कांग्रेस के विधायक एम विन्सेंट के खिलाफ पीछा करने, बलात्कार और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला कल दर्ज किया गया है। महिला के पति ने कहा कि विधायक ने उसकी पत्नी को लगातार फोन पर परेशान किया और उसका शोषण किया।

शहर मजिस्ट्रेट ने नेयातिनकारा के अस्पताल में महिला का बयान दर्ज किया। यहां पर महिला का इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी विधायक विन्सेंट ने कहा कि ये सब उनके करियर को खत्म करने के लिए किया जा रहा है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि उन्होंने महिला को आत्महत्या के लिए नहीं उकसाया है। जब उसने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की तब सीपीआई का एक नेता भी वहां मौजूद था। विन्सेंट ने मामले की जांच की मांग की है।

पढ़ें- बीजेपी विधायक के सुरक्षा गार्ड पर रेप की कोशिश का आरोप

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala Congress MLA M Vincent booked on charges of rape
Please Wait while comments are loading...