केजरीवाल के लोग क्यों तारीफ कर रहे मोदी के एक मंत्री की?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए भाषण की जमकर तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं विपक्ष के नेता भी उनके भाषण के लिए उन्हें बधाई दिए बिना नहीं रह सके।

केजरीवाल ने दी बधाई, कुमार विश्वास ने बताया भारतीय सिंहनी

केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने जिस तरह से अपनी बात को संयुक्त राष्ट्र महासभा में पेश किया और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया उसकी देश के कई बड़े नेताओं ने तारीफ की है।

13 साल की मासूम को बचाने के लिए भगवान बनी डॉक्टर

कांग्रेस नेता शशि थरूर हों या फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सभी ने सुषमा स्वराज की जमकर तारीफ की। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ उनकी पार्टी के दूसरे बड़े नेताओं ने भी उनके भाषण की तारीफ की है।

केजरीवाल ने सुषमा स्वराज को भाषण के लिए दिया धन्यवाद

केजरीवाल ने सुषमा स्वराज को भाषण के लिए दिया धन्यवाद

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण की आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तारीफ की है। उन्होंने सुषमा स्वराज को इसके लिए धन्यवाद भी दिया है।

धमकियों के बाद अभिनेता फवाद खान ने छोड़ा भारत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सुषमा जी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत का पक्ष बहुत अच्छे रखा। इसके लिए उन्हें धन्यवाद।

कुमार विश्वास ने सुषमा स्वराज को बताया भारत की सिंहनी

कुमार विश्वास ने सुषमा स्वराज को बताया भारत की सिंहनी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ उनकी पार्टी के दूसरे बड़े नेताओं ने भी उनके भाषण की तारीफ की है। आम आदमी पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास ने तो सुषमा स्वराज को भारतीय सिंहनी करार दिया है। उन्होंने सुषमा स्वराज के हिंदी में दिए गए भाषण की तारीफ करते हुए कहा कि ये तो अंग्रेजी से भी ज्यादा अचूक है।

पाक से घुसपैठ रोकने को सरकार का बड़ा कदम, सीमा पर होंगे ये बदलाव

कुमार विश्वास ने ट्वीट करके बताया कि कैसे सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान के यूएन में रखे गए लुंज-पुंज पक्ष को अपने तर्कों से तार-तार कर दिया। कुमार विश्वास ने कविता के जरिए अपनी बात को रखा। उन्होंने सुषमा स्वराज को भारतीय राजनीति के अच्छे वक्ताओं में से एक करार देते हुए जमकर तारीफ की है।

शशि थरूर ने भी सुषमा के भाषण को सराहा

शशि थरूर ने भी सुषमा के भाषण को सराहा

सुषमा स्वराज के भाषण की तारीफ केवल आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ही नहीं की कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी सुषमा के भाषण को जमकर सराहा।

शशि थरूर ने कहा कि सुषमा स्वराज के भाषण के पीछे देश खड़ा हो सकता है। उनका भाषण हिंदी में होने की वजह से ये पहले भारत के लोगों के लिए था और फिर पाकिस्तान की आवाम के लिए भी था। उनकी चाहत थी कि दोनों देश इन बातों को समझें।

कौन हैं सुषमा स्‍वराज को झूठा करार देने वाली पाकिस्‍तान की मलीहा लोधी

शशि थरूर ने कहा कि सुषमा स्वराज ने यूएन में बेहद सधा हुआ भाषण दिया जिसमें संतुलन कायम था। इसमें पहले वैश्विक मुद्दे शामिल थे बाद में भारत और पाकिस्तान के बीच समस्याओं को पेश किया।

थरूर ने कहा कि सुषमा स्वराज ने यूएन में आतंकवाद के मुद्दे को जिस तरह से उठाया ये बेहद खास था। उन्होंने ये बताया कि आज आतंकवाद से केवल भारत या पाकिस्तान प्रभावित नहीं है बल्कि पूरा विश्व इससे परेशान है।

राज ठाकरे बोले, सुषमा ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है

राज ठाकरे बोले, सुषमा ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे ने भी सुषमा स्वराज के भाषण की जमकर तारीफ की। पाकिस्तान को जिस तरह से सुषमा स्वराज ने जवाब दिया और दुनिया के सामने उसे घेरा इससे राज ठाकरे संतुष्ट नजर आए।

पाक से वापस लिया जा सकता है मोस्‍ट फेवर्ड नेशन का दर्जा, पीएम मोदी ने बुलाई मीटिंग!

राज ठाकरे ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर सुषमा स्वराज ने कड़क संदेश के जरिए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। उन्होंने आगे कहा कि अब जमीन पर एक्शन लेने का वक्त है।

पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज को भाषण के लिए दी बधाई

पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज को भाषण के लिए दी बधाई

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए संबोधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें बधाई दी है।

पाकिस्तान में रोते अफगानी बच्चे का फेसबुक पोस्ट वायरल, जानिए वजह

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में विभिन्न वैश्विक मुद्दों पर जिस तरह से मजबूत, प्रभावी और बेहतर ढंग से यूएन में रखा उसके लिए उन्हें बधाई।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kejriwal and his party leaders congratulate sushma swaraj on presented India viewpoint very well at UNGA.
Please Wait while comments are loading...