हॉस्पिटल में जयललिता की हालत के बारे में क्या बोले करुणानिधि

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता पिछले एक सप्ताह से हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अफवाहों पर विराम लगाने के लिए डीएमके मुखिया करुणानिधि ने राज्य सरकार से उनकी एक फोटो जारी करने की मांग की है।

READ ALSO: Video: तमिलनाडु की सीएम जयललिता की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

jayalalitha

करुणानिधि ने और क्या कहा?

डीएमके चीफ करुणानिधि ने कहा, 'अपोलो हॉस्पिटल ने सूचना दी थी कि मुख्यमंत्री जयललिता को फीवर और डिहाइड्रेशन की वजह से भर्ती कराया गया है। अब अपोलो का उनके हेल्थ के बारे में कहना है कि वह कावेरी मुद्दों पर अधिकारियों और नेताओं से मिली हैं।'

karunanidhi

उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री की मीटिंग की तस्वीरें जारी करने की परंपरा रही हैं लेकिन हॉस्पिटल में हुई मुलाकातों की कोई तस्वीर जारी नहीं हुई। इस वजह से जयललिता की पार्टी के समर्थक उनके स्वास्थ्य की हालत को लेकर चिंतित हैं। फिर भी उनकी एक फोटो जारी करने की जहमत कोई नहीं उठा रहा इसलिए तरह-तरह की अफवाहें फैल रही हैं।'

करुणानिधि ने की जयललिता के स्वस्थ होने की कामना

डीएमके मुखिया ने जयललिता के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि सरकार को पारदर्शिता दिखाते हुए जयललिता की तस्वीर जारी करनी चाहिए। इसी तरह 1984 में जब तत्कालीन मुख्यमंत्री एमजीआर विदेश में हॉस्टिपल में भर्ती थे तो जनता के बीच उनके स्वास्थ्य के बारे में अफवाहें फैली थीं।

अपोलो हॉस्पिटल ने कहा, जयललिता ठीक हैं

हॉस्पिटल ने गुरुवार की रात में जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा है कि सीएम जयललिता का ईलाज चल रहा है। इसके लिए जरूरी जांच किए जा रहे हैं। वह ठीक हो रही हैं। सीएम को कुछ दिन और हॉस्पिटल में रहने की सलाह दी गई है।

'जयललिता की फोटो जारी नहीं की जा सकती'

डीएमके चीफ की मांग पर एआईएडीएमके के प्रवक्ता का कहना है कि जयललिता की फोटो जारी नहीं की जा सकती क्योंकि उनके डॉक्टरों ने फोटोग्राफी करने से मना किया है। वह नॉर्मल हैं। अधिकारियों से मिल रही हैं। राज्य के कामकाज को भी कर रही हैं। कावेरी मुद्दे पर उन्होंने खुद ही चिट्ठी ड्राफ्ट की। कोयंबटूर में हुए सांप्रदायिक तनाव को भी उन्होंने ही मॉनिटर और कंट्रोल किया। बाकी सारी अफवाहें गलत और आधारहीन हैं।

READ ALSO: शारदीय नवरात्र 2016: जानिए घट-स्थापना की पूजा और मुहूर्त का समय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu CM Jayalalitha is hospitalized and DMK Chief Karunanidhi demanded that her photo should be released to end rumors about her health.
Please Wait while comments are loading...