अपनी ही बेटी का गर्भपात करने के गंभीर आरोप में फंसे कांग्रेस नेता सीएम इब्राहिम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम इस शादी से खुश नहीं थे। खादर के मुताबिक उनकी बहू और इब्राहिम की बेटी इफा को घर से जबरन ले जाया गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। कर्नाटक में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व मंत्री रहे सीएम इब्राहिम गर्भपात के गंभीर विवाद में फंस गए हैं। इब्राहिम पर आरोप है कि उन्‍होंने अपनी ही बेटी का जबरन गर्भपात कराया। इब्राहिम पर यह आरोप कोई और नहीं बल्‍कि उनके ही भाई सीएम खादर ने लगाया है। आपको बता दें कि इब्राहिम की बेटी की शादी 7 महीने पहले खादर के बेटे से हुई थी। बताया जा रहा है कि वह 4 महीने की गर्भवती थी।

अपनी ही बेटी का गर्भपात करने के गंभीर आरोप में फंसे कांग्रेस नेता सीएम इब्राहिम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम इस शादी से खुश नहीं थे। खादर के मुताबिक उनकी बहू और इब्राहिम की बेटी इफा को घर से जबरन ले जाया गया। आरोप के मुताबिक दूध में गर्भपात की दवा मिलाकर इफा को पिला दिया गया। इफा के पेट में दर्द शुरु हुआ तो उसे विक्रम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।चैताली ने बयां की उस खौफनाक रात की कहानी, जब लड़कियों को दौड़ा-दौड़ाकर छेड़ा गया
अस्पताल की तरफ से भी बयान जारी कर कहा गया है कि उसकी हालत खराब थी। कांग्रेस की सरकार में इब्राहिम एविएशन और I&B मिनिस्टर रह चुके हैं। इस पूरे मामले में इब्राहिम की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है। वहीं खादर ने एफआईआर कराने की धमकी दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deputy Chairman of the Karnataka Planning Board and former Union Minister CM Ibrahim on Tuesday was accused of forcibly having his daughter’s foetus aborted.
Please Wait while comments are loading...