चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर रेप और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज

सुपरहिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। जाने-माने फिल्म निर्माता करीम मोरानी पर रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया है। करीम के खिलाफ हैदराबाद में एक 25 साल की युवती ने शादी का झांसा देकर रेप करने और न्यूड फोटो दिखाकर ब्लाकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। युवती ने मोरानी के खिलाफ हैदराबाद पुलिस में रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करवाया है। हैदराबाद के हयातनगर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Karim Morani, producer of Chennai Express, booked by Hyderabad police for rape, blackmail

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है और हैदराबाद में बीबीए की ट्रेनिंग कर रही है। पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में उसने कहा है कि मोरानी ने उसे शादी का झांसा देकर मुंबई और हैदराबाद के फिल्म स्टूडियो में बुलाकर उसके साथ रेप किया और बाद में जब वो उसपर शादी का दवाब बनाने लगी तो सके न्यूड फोटोग्राफ दिखाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

रेप का केस दर्ज होने के बाद अब हैदराबाद पुलिस की एक टीम मुंबई भेजी जा रही है, जो मोरानी को गिरफ्तार कर हैदराबाद लाएगी। आपको बता दें कि करीम मोरानी चेन्नई एक्सप्रेस, दम, रावन, हैप्पी न्यू ईयर, दिलवाले जैसे बड़े फिल्मों के निर्माता है। उनका नाम 2G स्पेक्ट्रम घोटाले में जुड़ चुका है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Hyderabad police have filed a case of rape and blackmail against leading Bollywood producer Karim Morani.
Please Wait while comments are loading...