ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कोल्ड ड्रिंक का विज्ञापन देखकर पीएम मोदी ने लिया था नोटबंदी का फैसला

कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। बजट सत्र के दौरान लोकसभा में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के दिए अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। ज्योतिरादित्य ने कहा कि टेल‍िविजन पर कोल्ड ड्रिंक का एक विज्ञापन आता है जिसमें विज्ञापन कर रहा हीरो कहता है कि आज कुछ तूफानी करते हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यह विज्ञापन देखकर ही नोटबंदी का फैसला किया है। इससे पहले लोकसभा में कांग्रेस के सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्‍या देशभक्ति का ठेका आप लोगों ने ले रखा है।

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा में कहा- कोल्ड ड्रिंक का विज्ञापन देखकर पीएम मोदी ने लिया था नोटबंदी का फैसला

वहीं दूसरी तरफ विख्‍यात अमेरिकी अर्थशास्‍त्री स्‍टीव हैंके ने भी पीएम मोदी के विमुद्रीकरण के फैसले की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह फैसला हारने वालों का है। आपको बताते चले कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 8 नवंबर, 2016 को राष्‍ट्र के नाम संबोधन करते हुए 500 और 1000 रुपए के करेंसी नोटों तत्‍काल प्रभाव से बंद कर देने का फैसला सुनाया था। पीएम ने इस फैसले को आतंकवाद से लड़ने वाला और भ्रष्‍टाचार खत्‍म होने वाला बताया था। वहीं विपक्ष नोटबंदी के दौरान 125 लोगों की मौत पर माफी मांगने के लिए कह रहा है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jyotiraditya Scindia says There was a cold drink ad PM took decision of demonetisation based on that
Please Wait while comments are loading...