सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज बोले, अमिताभ बच्चन दिमाग से खाली इंसान हैं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले पूर्व जज मार्कण्डेय काटजू ने अमिताभ बच्चन को दिमाग से खाली इंसान बताया है।

katju

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्केण्डेय काटजू हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। उनके बयानों अक्सर विवादों को भी जन्म देते रहते हैं। एक बार फिर उनकी एक फेसबुक पोस्ट ने विवादों को जन्म दे दिया है। इस बार उनके निशाने पर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं।

जस्टिस काटजू ने एक फेसबुक पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा कि अमिताभ के दिमाग में कुछ भी नहीं हैं। जस्टिस काटजू की इस पोस्ट के बाद उन पर सवालों की बौछार हो गई कि आखिर आप कैसे अमिताभ बच्चन को दिमाग से खाली कह सकते हैं। इसके बाद काटजू ने एक लंबी पोस्ट कर ये भी बता दिया कि क्यों अमिताभ को उन्होंने ऐसा कहा।



फिल्में लोगों का ध्यान असल मुद्दों से हटाती हैं

UP Election 2017 सर्वे: BJP और BSP के लिए अच्छी खबर,कांग्रेस, SP की धरती होगी डांवाडोल!

जस्टिस काटजू ने फेसबुक पर लिखा कि हर कोई मुझसे ये जानना चाहता है कि मैंने अमिताभ को दिमाग से खाली क्यों कहा? तो इसका जवाब ये रहा।

जस्टिस काटजू ने अपनी पोस्ट में लिखा कि कार्ल मार्क्स ने धर्म को नशा बताया था लेकिन धर्म के साथ-साथ भारत में फिल्म, टीवी और मीडिया भी जनता के लिए नशे की तरह ही हैं। काटजू ने लिखा कि इन सब का ध्यान सत्ता में बैठे लोग जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाने के लिए करते हैं।

काटजू ने लिखा कि अमिताभ की फिल्में भी देव आनंद और राजेश खन्ना की फिल्मों की तरह सत्ता में बैठे लोगों के काम आते हैं। इन फिल्मों से लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटकता है।



पैसा लेकर कोई भी अच्छी बाते कर ले

कैंसर मरीजों की जान दांव पर लगा डॉक्टर दंपत्ति कर रहा था काली कमाई, गिरफ्तार

काटजू ने कहा कि एक अच्छा अभिनेता होने से इतर, अमिताभ बच्चन में और है ही क्या? काटजू ने सवाल किया कि क्या कभी अमिताभ ने देश की समस्याओं को लेकर कई समाधान सुझाया? कभी नहीं।

काटजू ने लिखा कि वक्त-वक्त पर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया और टीवी पर अच्छी बातें करते और कई तरह के उपदेश देते नजर आते हैं। कई बार ये सब बड़ा अच्छा नजर आता है लेकिन पैसा मिलेगा तो कौन अच्छी बातें नहीं करेगा।

अमिताभ के देश के लिए कुछ ना करने और पैसे के लिए टीवी पर अच्छी बातें कहने की बात पर जस्टिस काटजू को फेसबुक यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रया मिली। कुछ लोगों ने उनकी हां में हां मिलाई तो कुछ यूजर्स ने जस्टिस काटजू से सवाल किया कि अमिताभ को दिमाग से खाली बताने से पहले अपने बारे में बताएं कि आपने समाज के लिए क्या किया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Justice Markandey Katju says Amitabh Bachchan has nothing in his head
Please Wait while comments are loading...