सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो फुटेज के लिए बस इंतजार कीजिए और देखते रहिए: राजनाथ सिंह

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सेना की ओर से एलओसी के भीतर घुसकर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो फुटेज तैयार किया गया था। इस वीडियो फुटेज को लेकर पाकिस्तान ने भी भारत सरकार पर सवाल उठाए। इसे लेकर जब मीडिया ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से सवाल किया तो उन्होंने बस इतना कहा कि बस थोड़ा सा इंतजार करिए।

rajnath singh

राजनाथ सिंह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान भारतीय सैनिकों ने अद्भुत साहत और पराक्रम का परिचय दिया। भारतीय सेना के इस ऑपरेशन की सफलता के बाद पूरे विश्व में उनके साहत की तारिफ हो रही है। दुनियाभर में भारतीय सेना की सराहना हो रही है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान जिस तरह से सेना के जवानों ने अद्भुत पराक्रम दिखाया उससे देश गौरवान्वित हुआ है। अगर बात ऑपरेशन के वीडियो फुटेज की है तो इसके लिए बस इंतजार कीजिए और देखते रहिए। वहीं राजनाथ सिंह ने पाकिस्तानी मीडिया के उन तमाम रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है, जिसमें इस सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान भारतीय जवान के हताहत होने की बात कही जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajnath Singh said that an soldiers have displayed their valour to the entire world and made the country proud by the manner in which they carried out 'surgical strikes' against terror launch pads across the Line of Control.
Please Wait while comments are loading...