रिटायरमेंट के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के लिए भारत से आया नौकरी का ये ऑफर

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा अगले साल पद से मुक्त हो जाएंगे। इसके बाद वो क्या करेंगे, इसके बारे में ना तो ओबामा ने फिलहाल खुद कुछ इशारा किया है, ना ही व्हाइट हाउस ने। लेकिन भारत में 1 बच्ची ने उन्हें नौकरी ऑफर की है। यह वो जॉब है, जो ओबामा को जरूर पसंद आएगी।

यूट्यूब पर आकांक्षा फाउंडेशन ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में नम्रता नाम की छात्रा ने ओबामा से अपील की है वो उनके स्कूल में आकर उन्हें पढ़ाएं।

वीडियो में नम्रता कह रही हैं कि संभवतः आपने आकांक्षा का नाम नहीं सुना होगा। ये मेरे जैसे बच्चों को मुफ्त में उच्च कोटि की शिक्षा देने के लिए कई सारे स्कूल चलाते हैं।

यूपी: नौकरी के लिए बीए पास युवाओं ने साफ किया नाला, झाड़ू भी लगाई

india-student-america-barak-obama-

नम्रता ने कहा...

नम्रता ने आगे कहा कि हमने अखबारों में पढ़ा है कि बतौर अमेरिकी राष्ट्रपति आपका कार्यकाल खत्म जनवरी में होने वाला है। इससे पहले की आप कोई और जॉब करने की सोचें, हम आपको आकांक्षा में बतौर टीचर की जॉब ऑफर कर रहे हैं।

कहा है कि अगर आप ये सोच रहे हैं कि आप क्यों? तो इसके लिए हमारे पास कई सारे कारण हैं। हमने देखा है कि बीते सालों में बहुत ही अच्छे टीचर रहे हैं और आप बच्चों को प्यार भी करते हैं, जिसकी हम सभी को जरूरत है। हमें आपके जोक्स भी अच्छे लगते हैं।

भारतीय मूल का ये पूर्व पेंशन फंड अधिकारी रिश्वत में मांगता था वेश्याएं, महंगी घड़ियां और ड्रग्स

नम्रता ने कहा है कि हालांकि आकांक्षा स्कूल व्हाइट हाउस की तरह बड़ा नहीं है, लेकिन हम ये कोशिश करेंगे कि हम इसे आपके लायक बना सकें।

हम आपको देंगे अच्छी सी डेस्क

कहा है कि आपके लिए बहुत बड़ा दफ्तर है लेकिन हम आपको टीचर्स रूम में एक अच्छी डेस्क देंगे। हम जानते हैं कि आप खेल कूद को पसंद करते हैं, तो हमारे पास प्लेग्राउंड भी है। हमारे पास जिम भी है। हम आपके लिए हर रोज लजीज भारतीय खाना भी लाएंगे।

मुस्लिम महिला से बदसलूकी, आतंकी बता के चेहरे पर फेंकी गरम कॉफी

नम्रता ने कहा कि हमारे दीदी और भैया आपका ख्याल रखेंगे, जैसे वो हमारा ख्याल रखते हैं। आपको पढ़ना भी पसंद है तो हमारे पास एक लाइब्रेरी भी है। हालांकि हमारे पास एक बड़ा गार्डन नहीं है, जैसा कि आप के पास है, फिर भी हमारे पास कुछ झूले हैं। मुझे लगता है कि आप इन्हें पसंद करेंगे।

नम्रता ने कहा कि हमारे साथ रहने से आपको बहुत सारा मजा आएगा। आप हमारे किसी भी टीचर से पूछ सकते हैं। इसके लिए नम्रता ने ओबामा को एक वेबसाइट और इमेल आईडी भी बताया है, जहां वो उनसे इस नौकरी के बारे में बात कर सकते हैं।

नम्रता ने ओबामा को अपने स्कूल में इनवाइट किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Job Offer for President of united states Barack Obama from india
Please Wait while comments are loading...