खाली रह गई सीट, एक्‍जाम देने नहीं पहुंचे 'विराट कोहली'

Subscribe to Oneindia Hindi

झारखंड। झारखंड लोक सेवा आयोग ने भले ही संयुक्‍त असैनिक सेवा के प्री एक्‍जाम के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का एडमिट कॉर्ड जारी कर दिया।

virat kohli

पर विराट कोहली वहां एक्‍जाम देने ही नहीं पहुंचे। रविवार 18 नवंबर को रांची में स्थित खासमहल स्थित श्‍यामा प्रसाद इंटर कॉलेज सबसे ज्‍यादा चर्चा में रहा। क्‍योंकि इस परीक्षा केंद्र के लिए झारखंड लोक सेवा आयोग ने विराट कोहली के नाम का प्रवेश पत्र जारी कर दिया था।

इसके चलते परीक्षा केंद्र पर पुलिस की सुरक्षा भी काफी चुस्‍त थी। इस परीक्षा केंद्र के कक्ष संख्‍या-30 में विराट कोहली को एक्‍जाम देने के लिए आना था। पर वहां पर विराट कोहली नहीं आएं।

आपको बताते चलें कि झारखंड लोक सेवा आयोग की तरफ से जारी एडमिट कार्ड पर विराट कोहली का रोल नंबर 68053005 था। इसके अलावा परीक्षा निरीक्षकों के पास मौजूद शीट पर भी विराट कोहली की फोटो लगी थी। इस दौरान विराट कोहली के परीक्षा कक्ष की अच्छी तरह से रिकॉर्डिंग की गई।

वहीं जांच अधिकारियों का कहना है कि फर्जी पहचान पत्र के माध्यम से कैसे भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का प्रवेश पत्र और अटेंडेंस शीट बनी , यह जांच का विषय है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand public service commission released virat kohli admit card but kohli not apper in exam
Please Wait while comments are loading...