जयललिता को हार्ट अटैक, दुआओं का दौर जारी, राष्‍ट्रपति ने जताई चिंता

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि सीएम जयललिता की हार्ट अटैक पड़ने की खबर से व्यथित हूं। आपको बता दें कि जयललिता के लिए आने वाले 12 घंटे बेहद नाजुक हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की खबर मिलते ही पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। बात अगर सिर्फ चेन्‍नई की करें तो अपोलो अस्‍पताल के बाहर करीब 20 हजार लोग मौजूद हैं और अम्‍मा के जल्‍द ठीक होने की प्रार्थन कर रहे हैं। वहीं खबर मिलते ही राष्ट्रपति सहित तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंता जाहिर करते हुए जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।
जयललिता के इलाज के लिए लंदन से चेन्‍नई के लिए रवाना डॉ रिचर्ड बेल

Jayalalithaa suffers cardiac arrest
 

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि सीएम जयललिता की हार्ट अटैक पड़ने की खबर से व्यथित हूं। आपको बता दें कि जयललिता के लिए आने वाले 12 घंटे बेहद नाजुक हैं। दिल्‍ली से एम्‍स के डॉक्‍टरों की एक टीम चेन्‍नई के लिए रवाना हो गई है। तो जानिए जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य कामना के लिए किस-किस राजनीतिक हस्‍तियों ने क्‍या-क्‍या कहा।


 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, मैं जयललिता के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।

 

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि सीएम जयललिता की गंभीर हालत के बारे में जानकर दुखी हूं और प्रार्थना है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं।

 

लालू प्रसाद यादव ने जयललिता की सेहत पर चिंता जाहिर करते हुए उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

 

ममता बनर्जी ने कहा कि वे जयललिता के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हैं और उनके ठीक होने की प्रार्थना करती हैं।

रमन सिंह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amidst speculation of Jayalalithaa’s health after the Apollo Hospital in Chennai issued a medical bulletin saying she suffered a cardiac arrest on Sunday evening and is being treated now, political leaders have wished her a speedy recovery.
Please Wait while comments are loading...