अम्‍मा की आत्‍मा ने पन्‍नीरसेल्‍वम से की बात! जानिए क्‍या कहा?

पन्‍नीरसेल्‍वम मंगलवार को रात करीब 10 बजे जयललिता की समाधि पर पहुंचे। वहां उन्‍होंने अम्‍मा को श्रद्धांजलि अर्पित की और करीब आधे घंटे तक वहां मौन बैठे रहे।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक में आंतरिक कलह के बीच ओ पन्नीरसेल्वम ने शशिकला के खिलाफ खुलकर बगावत कर दी है। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि जयललिता चाहती थीं कि अगर उन्हें कुछ हो जाए तो मैं मुख्यमंत्री बनूं। मंगलवार को पन्‍नीरसेल्‍वम जयललिता की समाधि के पास मौन होकर बैठ गए। करीब आधे घंटे तक समाधि पर मौन लगाकर बैठने के बाद पन्‍नीरसेल्‍वम ने पत्रकारों से बात की और कहा कि जयललिता की आत्‍मा ने उनसे बात की है।

अम्‍मा की आत्‍मा ने पन्‍नीरसेल्‍वम से की बात! जानिए क्‍या कहा?

अंग्रेजी अखबार The Economic Times में छपी खबर के मुताबिक पन्‍नीरसेल्‍वम मंगलवार को रात करीब 10 बजे जयललिता की समाधि पर पहुंचे। वहां उन्‍होंने अम्‍मा को श्रद्धांजलि अर्पित की और करीब आधे घंटे तक वहां मौन बैठे रहे। समाधि से उठने के बाद पन्नीरसेल्वम ने पत्रकारों को बताया कि जयललिता की आत्मा ने उनसे बात की है। जयललिता की आत्मा ने कहा कि वे जनता को सच बता दें। पढ़ें- डॉक्‍टरों ने बताया- सबसे अच्‍छा उपचार जयललिता को दिया गया, अंग खराब होने के चलते हुई मौत

आपको बता दें कि पन्‍नीरसेल्वम ने गत 5 फरवरी को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए शशिकला नटराजन को पार्टी विधायक दल की नेता बनाने का प्रस्ताव रखा था। इस प्रस्ताव को सर्वसम्मति से मान लिया गया और शशिकला के सीएम पद की शपथ लेने की तैयारियां भी शुरू कर दी गई थीं। लेकिन जैसा कि कहा जा रहा था कि ये सब इतना आसान नहीं होगा, ठीक वैसा ही हुआ। पन्नीरसेल्वम बागी हो गए और और उन्‍होंने इस्‍तीफा लेने का प्‍लान बना लिया है। बुधवार को पन्‍नीरसेल्वम ने कहा कि वह राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा वापस लेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी पार्टी को धोखा नहीं दिया। उनका कहना है कि जनता उन्हें पसंद करती है और उन्होंने दबाव में इस्तीफा दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a surprising move, former Tamil Nadu Chief Minister and AIADMK leader O. Panneerselvam said Jaya's spirit has asked him to reveal the truth and he was forced to quit as state chief minister.
Please Wait while comments are loading...