जब ICU में थीं जयललिता, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीर

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। लंबी बीमारी के बाद तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता का सोमवार की रात निधन हो गया। उनके निधन के साथ ही पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई। हर जगह मामत का माहौल हैं और उनके शुभचिंतक गहरे सदम में हैं। अस्‍पताल से लेकर पोएस गार्डन (मुख्‍यमंत्री निवास) तक लोगों की कतार है और वो अम्‍मा...अम्‍मा कह कर रो रहे हैं। इस बीच एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
'अम्‍मा' की सुरीली आवाज में जरूर सुनिए यह बेहतरीन गाना 'आ जा सनम मधुर चांदनी में हम'


इस तस्‍वीर पर दावा किया जा रहा है कि यह अपोलो अस्‍पताल के सीसीयू वार्ड का है जहां जयललिता को लाइफ सपोर्ट सिस्टम ECMO पर रखा गया था। दावा यह भी किया जा रहा है कि जिस वक्‍त की यह तस्‍वीर है उस वक्‍त जयललिता जीवित थीं। आपको बता दें कि जयललिता ने 11 बजकर 30 मिनट पर अंतिम सांस लिया। उन्‍हें कॉर्डिएक अरेस्ट हुआ था। 
जयललिता: ग्‍लैमरस अभिनेत्री से राजनीति की 'आयरन लेडी' बनने तक का सफर

Jayalalithaa's ICU Pic goes viral on social media

जयललिता की मौत के बाद तमिलनाडु में 7 दिनों के लिए राजकीय शोक घोषित किया गया है। स्‍कूल, कॉलेज 3 दिनों के लिए बंद कर दिए गये हैं। राजनीति में खास जगह रखने वालीं जयललिता के निधन की खबर मिलते ही देशभर के बड़े नेता और नामी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं और शोक व्यक्त किया।

नोट: तस्‍वीर की सत्‍यता का दावा वनइंडिया नहीं करता है। यहां सिर्फ उस तस्‍वीर को दिखाया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और धड़ल्‍ले से शेयर की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Earlier today there was photograph of Jayalalithaa on the hospital bed which went viral.
Please Wait while comments are loading...