जयललिता की हालत बेहद नाजुक, अपोलो अस्पताल का बयान

अब से थोड़ी देर पहले अपोलो अस्पताल की ओर से सीएम जयललिता के बारे कहा गया है कि उनकी हालत काफी नाजुक है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। अब से थोड़ी देर पहले अपोलो अस्पताल की ओर से सीएम जयललिता के बारे कहा गया है कि उनकी हालत काफी नाजुक है। जब से जयललिता बीमार हुई हैं, तब से पहली बार अस्पताल की ओर से अम्मा के लिए इस तरह का बयान आया है।

कैसी हैं जयललिता? जानिए 'अम्मा' की हेल्थ के बारे में ये 10 बातें

Jayalalithaa continues to be very critical, says Apollo Hospital

वैसे आपको बता दें कि तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता की आज सुबह उनकी सर्जरी की गई थी जिसकी जानकारी पार्टी एआईएडीएमके की प्रवक्ता सीआर सरस्वती ने मीडिया को दी थी।

अपोलो अस्पताल के बाहर खासी भीड़

इस वक्त अपोलो अस्पताल के बाहर खासी भीड़ जमा है और सरकार ने अस्पताल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। जयललिता के स्वास्थ्य की निगरानी विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम कर रही है, जिसमें हृदयरोग विशेषज्ञ, फेफड़ा विशेषज्ञ और क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ शामिल हैं।

बीते 77 दिनों से अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि एआईएडीएमके प्रमुख और अम्मा के नाम से लोकप्रिय 68 वर्षीय जयललिता को 22 सितंबर को बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती किया गया था, वो बीते 77 दिनों से अस्पताल में ही भर्ती हैं। जयललिता के दिल के दौरे की बात सुनकर अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई। लोग अपनी नेता के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Jayalalithaa continues to be very critical, says Apollo Hospital

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Apollo Hospital Spokesperson says CM Jayalalithaa remains very critical & is on ECMO and other life support systems, being closely observed.
Please Wait while comments are loading...