जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मियों के इस काम को आप करेंगे सलाम!

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मियों ने इस साल की आतंकी घटनाओं में शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने एक दिन की सैलरी दान करने की घोषणा की है। आंतकी हमलों में ड्यूटी के दौरान अब तक 14 पुलिसकर्मी और दो एसपीओ शहीद हो चुके हैं।

Read Also: जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, 6 पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मियों के इस काम को आप करेंगे सलाम!

शहीद हुए पुलिसकर्मियों में 8 की मौत इसी सप्ताह के दो दिनों में हुई। दक्षिणी कश्मीर में हुए आतंकियों के हमले में छह पुलिसकर्मी शहीद हो गए जिसमें एक नौजवान पुलिस अफसर शामिल है। जम्मू कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता ने कहा है कि शहीदों को पीड़ित परिवारों के साथ खड़े होने के लिए एक दिन की सैलरी सभी पुलिसकर्मी दे रहे हैं। चादूरा में शहीद हुए कॉन्स्टेबल तस्वीर अहमद के लिए प्रार्थना सभा हुई जिसमें भारी भीड़ जमा हुई।

जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मियों के इस काम को आप करेंगे सलाम!

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों का सिलसिला जारी है। शनिवार को पुलवामा में आतंकियों की गोली से एक नागरिक के घायल होने की खबर है। वहीं चादूरा में सीआरपीएफ की गाड़ी पर आतंकियों ने फायरिंग की। कैंप की तरफ जा रहे सीआरपीएफ की पांच गाड़ियों पर बडगाम जिले के दोनीवारी गांव में यह हमला हुआ। आतंकियों की गोली का जवाब जवानों ने दिया इसके बाद की नौजवान सड़क पर उतरकर जवानों पर पत्थर फेंकने लगे। इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Read Also: लश्कर की चेतावनी के बाद पुलिसवालों पर आतंकी हमले, 2 शहीद

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
J&K policemen to donate one day's salary for kin of 14 policemen & 2 SPO's killed in terror-related incidents in the state during this year.
Please Wait while comments are loading...