अमरनाथ यात्रियों पर आंतकी हमला नहीं हुआ, यह महज दुर्घटना थी?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। सावन के पहले सोमवार के दिन जिस तरह से अमरनाथ यात्रियों पर आतंकियों का कहर बरपा, उसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है लेकिन जम्मू-कश्मीर के स्थानीय अखबार और लोकल चैनल इस गंभीर घटना के बारे में कुछ और ही राग अलाप रहे हैं।

#AmarnathTerrorAttack: चेतन भगत के ट्वीट पर मचा बवाल, केआरके ने बताया 'मुस्लिम विरोधी'

आपको जानकर हैरत होगी कि जम्मू-कश्मीर के अखबारों में यह छापा गया कि यात्रियों से भरी बस गलत समय पर गलत जगह पहुंच गई। अखबार के हवाले से कहा गया है कि जिस वक्त यात्रियों से भरी बस घटनास्थल पर गलती से पहुंच गई थी, वहां पहले से जम्मू-कश्मीर पुलिस और आंतकियों में मुठभेड़ चल रही थी, जिसकी वजह से वो गोलाबारी की शिकार हुई।

अनंतनाग से बटंगू के रास्ते में हो रही थी मुठभेड़

खबरों में कहा गया है कि सबसे पहले अनंतनाग से बटंगू के रास्ते में खानाबल की पुलिसी चौकी पर आतंकियों ने हमला किया, जिसकी जवाबी फायरिंग के दौरान आंतकी बटंगू की तरफ भागने पर मजबूर हो गए। इस फायरिंग के दौरान एनएच-1ए पर श्रीनगर की तरफ से आ रही बस, जम्मू जा रही था, बीच में आ गई और वो गलती से आतंकियों का निशाना बन गई।

अमरनाथ यात्री किसी आंतकी हमले के शिकार नहीं हुए हैं?

जिसके बाद ये सवाल उठ रहे है कि क्या वाकई अमरनाथ यात्री किसी आंतकी हमले के शिकार नहीं हुए हैं? वह किसी आतंकी संगठन के निशाने पर नहीं थे और यह पूरा हमला महज एक इत्तेफाक था।

अमरनाथ यात्रियों की बस पर हमला

गौरतलब है कि जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में 10 जुलाई की रात को अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकी हमला हुआ है, इस हमले में 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है और करीब 32 लोग घायल हो चुके हैं। ये हमला रात करीब 8.20 पर हुआ था, मृतकों में 7  महिलाएं शामिल हैं।

Amarnath Attack : Subramanian Swamy blaming Ajit Doval for not preventing attack
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amarnath yatra attacK, its just an accident its not Terror Attack said Jammu and Kashmir's Local News channel.
Please Wait while comments are loading...