स्‍वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले पाक की 'नापाक' हरकत, LoC पर भारी गोलीबारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। स्‍वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले पाक ने फिर अपनी 'नापाक' हरकत दिखायी है। पाकिस्‍तान की तरफ से जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ सेक्‍टर में सीजफायर तोड़ा गया है। हालांकि इस सीजफायर में भारत की तरफ से किसी भी नुकसान की खबर नहीं है। पर्रिकर साहब! पाक एक मार रहा हैं तो आप तीन क्यों नहीं मार रहे?

Pakistan violates ceasefire with unprovoked firing in Poonch

जानकारी के मुताबिक बॉर्डर पर अभी भी गोलीबारी जारी है और भारतीय सेना डटकर मुकाबला कर रही है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पीओके में झंडा फहराने की बात कही थी जिसके बाद से पाकिस्‍तान तिलमिलाया हुआ है।

अंग्रेजी अखबर 'इंडियन एक्‍प्रेस' के मुत‍ाबिक पाकिस्तानी फौज पुंछ जिले के शाहपु कांदी एरिया से लगी LoC पर गोलीबारी कर रही है। पाक आर्मी ने पहले लाइट मशीन गन (एलएमजी) से गोलीबारी की। लेकिन बाद में मोर्टार और मीडियम मशीन गनों से शुरू कर दी। इससे पहले शनिवार रात आतंकियों ने बूढ़ा अमरनाथ श्रद्धालुओं पर ग्रेनेड से हमला किया था। इसमें 20 लोग घायल हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ahead of the 70th Independence Day celebrations in the country, Pakistani troops resorted to unprovoked firing at LoC today in Poonch district of Jammu and Kashmir.
Please Wait while comments are loading...