जयललिता अपने पीछे छोड़ गई हैं करोड़ों की विरासत, कौन होगा संपत्ति का अधिकारी?

जयललिता ने अप्रैल 2015 में 113.73 करोड़ रुपए की संपत्ति की घोषणा की थी लेकिन उस करोड़ों का मालिक अब कौन होगा, इस पर अब सबकी नजर है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु की सीएम जयललिता का जीवन काफी संघर्ष भरा था, जीवन के थपड़ों ने उन्हें फिल्मी कैनवस की हाई-प्रोफाइल अभिनेत्री और देश की राजनीति का बहुत बड़ा चेहरा बना दिया।

क्रिकेटर नारी कॉन्ट्रैक्टर के खेल की दीवानी थीं जयललिता

करोड़ों लोगों की अम्मा लेकिन एक तन्हा जीवन बीताने वाली जयललिता अपने पीछे करोडो़ं की विरासत और पैसे छोड़ गई हैं, इसलिए अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर अब उस करोड़ों का वारिस कौन होगा?

रजनीकांत ने सिर झुकाकर दी 'अम्मा' को भावभीनी श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जयललिता ने अप्रैल 2015 में 113.73 करोड़ रुपए की संपत्ति की घोषणा की थी लेकिन अब उस संपत्ति का मालिक कौन होगा, इस पर अब सबकी नजर है।

44 करोड़ के घर में रहती थीं जयललिता

जयललिता का अपना जो घर है, उसकी कीमत करीब 44 करोड़ के आस-पास है, जो कि उनकी मां ने खरीदा था, सूत्र कहते हैं कि ये विरासत अब जयललिता के बेहद करीबी शशिकला को मिल सकती है।

#RIPAmma:ट्विटर पर इंडिया टॉप 10 ट्रेंड में छाई हुई हैं केवल जयललिता

इन सबके अलावा जयललिता के पास तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के एक गांव में 14.50 एकड़ फार्म लैंड , कांचीपुरम के एक गांव में 3.43 एकड़ जमीन भी थी जिसके बारे में खबर है कि अब ये जायदाद उनके दत्तक पुत्र वीएन सुधाकरन को मिलेगी।

जानिए जयललिता, सोनिया और बाजपेयी सरकार का टी-कनेक्शन

इन सबके अलावा जयललिता के पास 9 कारें और बेशुमार गहना था, जिसके बारे में सही आंकलन कर पाना बहुत ज्यादा मुश्किल है, फिलहाल देखते हैं इस दुनिया से खाली हाथ रूखसत होने वाली जयललिता की इस बेपनाह दौलत और प्रापर्टी का उत्तराधिकारी कौन होगा?

पन्नीरसेल्वम तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री बने

मालूम हो कि सीएम जयललिता ने सोमवार रात को अपोलो अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके बाद राज्य के सीएम की सीटवित्तमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम को दे दी गई। पन्नीरसेल्वम तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AIADMK supremo and Tamil Nadu Chief Minister Jayalalithaa declared assets worth Rs 113.73 crore as on April 2015. This was Rs.3.40 crore less than what she had declared the previous year.
Please Wait while comments are loading...