केजरीवाल के एक और विधायक मुश्किल में, 130 करोड़ की अघोषित संपत्ति जब्त

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली की सत्ता संभालने के बाद से अब तक करीब दर्जनभर विधायक कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं।

इस बीच आम आदमी पार्टी के एक और विधायक ने पार्टी की परेशानी बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि आप विधायक करतार सिंह तंवर के पास से आयकर विभाग ने 130 करोड़ अघोषित सम्पत्ति जब्त की है।

kartar singh tanwar

आयकर विभाग की छापेमारी

आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर के पास से आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी करके 130 करोड़ रुपये बरामद किए। बता दें कि पिछले महीने आयकर विभाग के अधिकारियों ने शिकंजा कसते हुए तंवर के घर पर छापेमारी की थी।

महिला सुरक्षा पर आरटीआई ने खोली केजरीवाल सरकार की पोल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करतार सिंह तंवर और उनके संबंधियों ने हाल ही छतरपुर और घिटोरनी इलाके में कुछ फॉर्म हाउस खरीदे हैं। उन्होंने इसके लिए सरकार को कोई स्टांप ड्यूटी नहीं दी। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक आप विधायक ने पूरी खरीदारी नगद देकर की है।

करतार सिंह तंवर, छतरपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। साल 2014 में आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने से पहले वह बीजेपी के नेता थे।

AAP के 12 विधायक फंस चुके हैं कानूनी पचड़े में

आप विधायक के इस तरह से आयकर विभाग के चंगुल में फंसने के बाद अब एक बार फिर से दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और केंद्र की मोदी सरकार में तल्खी बढ़ेगी।

आप के मंत्री ने लगाई गुहार, कहा मुझे अरविंद केजरीवाल से बचाओ!

बता दें कि 2014 में दिल्ली की सत्ता संभालने वाली आम आदमी पार्टी के 12 विधायक अलग-अलग मामलों में अब तक मुश्किलों में फंस चुके हैं। इनमें से कई तो जेल भी जा चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Income tax department has recovered Rs 130 crore of unaccounted wealth from Arvind Kejriwal led Aam Aadmi Party MLA Kartar Singh Tanwar.
Please Wait while comments are loading...