नापाक मंसूबों को अंजाम देने पाक ने भारत में भेजीं महिला फिदायीन

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान भारत में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दोने के लिए महिलाओं का इस्तेमाल कर रहा है। खुफिया एजेंसियों के मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने महिला फिदायीन का एक दस्ता भारत भेजा है, जिनका मकसद भारत में धमाके या फिर दूसरी किसी तरह से आंतकी हमले का इरादा है। बताया गया है कि महिलाएं मिलकर या फिर अकेले भी हमला कर सकती हैं।

नापाक मंसूबों को अंजाम देने पाक ने भारत में भेजी महिला फिदायीन

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, 7 से 8 महिला फिदायीनों का ये दस्ता जमात-उद-दावा और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आंतकी संगठनों से ताल्लुक रखता है। इन्हीं आतंकी संगठनों के कैंपों में इन महिलाओं को ट्रेंड किया गया है। पुलिस के दिल्ली में एक जासूसी रैकेट की सरगना को गिरफ्तार करने के बाद उससे ये अहम सुराग मिले हैं।

खुफिया एंजेसियों को जो खबरें मिली हैं उनके मुताबिक ये महिला हमलावर भारत में आ चुकी हैं और अलग-अलग शहरों में पहुंच चुकी हैं। कहा जा रहा है कि इनके निशाने पर भीड़भाड़ वाली जगह, मेट्रो ट्रेन, सेना के ठिकाने, धार्मिक स्थल और विभिन्न देशों के दूतावास हैं।

इन महिलाओं को दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू जैसे शहरों के बारे में जानकारी दी गई है। इन्हें अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने, सोशल मीडिया या फिर पब्लिक पैलेस में किसी से भी दोस्ती कर लेने की खास ट्रेनिंग मिली हुई है ताकि ये आसानी से किसी से कोई जानकारी हासिल कर सकें। इस जानकारी के बाद खुफिया विभाग के साथ-साथ पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

ये भी पढ़ें-बुरहान वानी नहीं मुठभेड़ में मारा गया आतंकी लिखिए, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Intelligence agencies warns Pak suicide bomber women ready to strike
Please Wait while comments are loading...