PM मोदी की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। प्रधानमंत्री के हैदराबाद दौरे के वक्त एक ऊंची बिल्डिंग पर सुरक्षा का जायजा लेने के लिए तैनात किए गए सब-इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

police

सब-इंस्पेक्टर श्रीधर की तैनाती हैपी होम आपर्टमेंट नाम की ऊंची बिल्डिंग पर की गई थी। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निकलने के रूट पर आने वाले पीवी नरसिम्हा राव एक्सप्रेसवे पर स्थित है। इस रास्ते से प्रधानमंत्री सरदार पटेल पुलिस एकेडमी गए, जहां उन्हें वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मीटिंग करनी थी।

नोटबंदी के बाद वो 5 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

श्रीधर को आसिफाबाद जिले के पेंचिकालपेट से हैदराबाद सिर्फ प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर बुलाया गया था। उसके साथ एक होमगार्ड और तीन कॉन्स्टेबल भी तैनात किए गए थे। सुरक्षा की तैयारियों के चलते श्रीधर बीते कई दिनों से नाइट शिफ्ट में काम कर रहा था। शनिवार सुबह बिल्डिंग की 18वीं मंजिल में उसकी लाश खून से सनी मिली। पास में ही उसकी सर्विस रिवॉल्वर पड़ी थी।

रिलायंस जियो ने यूजर को भेजा 27000 रुपये का बिल, जानिए क्या है हकीकत

उसके साथ तैनात होमगार्ड दीपक ने बताया कि वह अपनी पोस्टिंग से खुश नहीं था। इसके अलावा उसकी कुछ पारिवारिक परेशानियां भी थीं। उसने कहा, 'मैं श्रीधर को बीते डेढ़ साल से जानता था। वह अपनी पोस्टिंग से खुश नहीं था। उसने बताया था कि वह एक लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन काफी परेशानियां थीं। वह काफी रोया भी था।'

किस्मत चमकाने के लिए गुरु ने दी थी वर्जिन लड़की से संबंध बनाने की सलाह, रेप के आरोप में पहुंचा जेल

एसीपी गंगा रेड्डी ने बताया कि श्रीधर के परिवार में कुछ परेशानियां थीं। उसका फोन चेक करने पर पता चला है कि उसने आखिरी बार एक लड़की को फोन किया था। लड़की का नाम भाग्य लक्ष्मी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। वह वारंगल जिले का रहने वाला था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Inspector posted on PM modi's security duty shoots himself in Hyderabad.
Please Wait while comments are loading...