इंडिगो एयरलाइंस ने टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी पर लगा बैन तत्काल प्रभाव से हटाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडिगो एयरलाइंस ने विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर तोड़फोड़ करने वाले तेलुगुदेशम पार्टी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी पर उड़ान को लेकर लगाया गया प्रतिबंध तत्काल प्रभाव हटा दिया है। इंडिगो की ओर से सांसद पर लगा बैन हटाए जाने के बाद एयर इंडिया ने भी सांसद को उड़ान भरने की छूट दे दी है। इंडिगो और एयर इंडिया के साथ-साथ दूसरी एयरलाइंस ने भी सांसद पर लगा बैन हटा दिया है।

इंडिगो एयरलाइंस ने टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी पर लगाया बैन तत्काल प्रभाव से हटाया

दूसरी एयरलाइंस ने भी हटाया सांसद पर लगा बैन

दिवाकर रेड्डी पर 15 जून को विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन्स के स्टाफ से बदसलूकी करने और हंगामा करने का आरोप था। इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद इंडिगो एयरलाइंस ने टीडीपी सांसद के उड़ान को लेकर प्रतिबंध लगा दिया था। टीडीपी सांसद पर लगे फ्लाइंग बैन को हटाने की जानकारी देते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने बताया कि इंडिगो से जुड़े वरिष्ठ अधिकारियों ने बुधवार को दिवाकर रेड्डी से लंच पर मुलाकात की थी। इस लंच की मेजबानी वरिष्ठ सांसद वाईएस चौधरी की ओर से की गई थी, इसी दौरान मामले पर बातचीत हुई और टीडीपी सांसद पर लगे बैन को तुरंत प्रभाव से हटाने का फैसला लिया गया। साथ ही उन पर दर्ज केस को भी वापस ले लिया गया।

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी सांसद को एयरलाइंस ने बैन किया हो और फिर उस प्रतिबंध हटाने का फैसला लिया है। इससे पहले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का मामला भी सामने आया था। जिन्हें एयर इंडिया ने बैन कर दिया था हालांकि बाद में गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय को खत लिखकर घटना पर खेद जताया था जिसके बाद उनके ऊपर से प्रतिबंध हटाया गया।

इसे भी पढ़ें:- एयर इंडिया को बेचने के लिए भारत सरकार के पास नया विकल्प

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IndiGo lifts the ban on TDP MP JC Diwakar Reddy with immediate effect.
Please Wait while comments are loading...