कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले लश्‍कर ने भारत को कहा मानवता का कैंसर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। कश्‍मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले और भारत में कई आतंकी हमलों के जिम्‍मेदार पाकिस्‍तान के आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा ने भारत को मानवता के लिए कैंसर बताया है। लश्‍कर ने एक बयान जारी किया है और इस बयान को लश्‍कर के प्रवक्‍ता डॉक्‍टर अब्‍दुल्‍ला गजनवी ने जारी किया है। साथ ही लश्‍कर ने भारतीय मीडिया को उसके खिलाफ झूठ और प्रपोगैंडा फैलाने वाला बताया है।

कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले लश्‍कर ने भारत को कहा मानवता का कैंसर

मट्टू की मौत से बौखलाया लश्‍कर

लश्‍कर की ओर से जुनैद मट्टू के मारे जाने के बाद इस बयान को जारी किया गया है। मट्टू लश्‍कर का कमांडर था और शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया है। इस बयान में महमूद शाह जो कि लश्‍कर का चीफ है, उसने लश्‍कर कमांडर जुनैद मट्टू, आजादी मलिक, मुहम्‍मद अशरफ, नसीर अहमद शेख और अहसान डार के मारे जाने पर अफसोस जाहिर किया है। साथ ही कहा है कि किसी का भी बलिदान इस तरह से बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। गजनवी ने इन आतंकियों को 'शहीद' कहा है और कहा है कि इनका खून यह साबित करता है कि भारत की वजह से इनकी जान गई है। गजनवी ने कहा है कि महमूद शाह ने उन तमाम मांओं, बहनों और बूढ़े लोगों की तारीफ की है जो भारतीय बलों की कार्रवाई में मार गए हैं और साथ ही अपने मुजाहिद्दीन भाईयों के लिए संवेदनाएं जाहिर की हैं।

भारत को दी खाक में मिलाने की धमकी

गजनवी ने कहा है कि भारतीय सेनाओं की ओर से हो रही फायरिंग दुनिया को यह बताने के लिए काफी है कि भारत कितना निर्दयी है। भारत मानवता, शांति और सौहार्द के लिए कैंसर की तरह है। इस तरह के अमानवीय कृत्‍यों के जरिए यह बात साबित होती है कि भारत किस हद तक मानवाधिकारों का उल्‍लंघन कर रहा है। महमूद गजनवी की मानें तो भारत का मीडिया अपने देश को भ्रमित करने के लिए आधारहीन प्रपोगैंडा फैला रहा है और साथ ही उन्‍हें अपनी सेना की सच्‍चाई देखने से भी बचा रहा है। गजनवी ने धमकी देते हुए कहा है कि भारत को उस आग से बचना होगा जो उसने खुद लगाई है और दुनिया देखेगी कि भारत का नाम कैसे खाक मिलता है। गजनवी ने अपने बयान में रमजान का भी जिक्र किया है। उसने कहा है कि रमजान का माह जो अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। उसने कश्‍मीर के लोगों से अपील की है कि वे सभी प्रार्थना करें ताकि उन पर अल्‍लाह की दुआ बनी रहे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India is a cancer to humanity and a human rights violator, terrorist organisation Lashkar-e-Tayiba has said in a statement.
Please Wait while comments are loading...