पाकिस्तान की फायरिंग में सेना के जवान नायक मुदस्सर अहमद शहीद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

राजौरी। पाकिस्‍तान की ओर से सोमवार को राजौरी के मंजकोट में लगातार फायरिंग जारी है। शनिवार को भी यहीं पर पाकिस्‍तान की ओर से फायरिंग हुई थी। सोमवार को हुए युद्धविराम उल्‍लंघन में एक बच्‍ची समेत सेना में नायक मुद्दस्‍सर अहमद शहीद हो गए हैं।

पाकिस्‍तान की ओर से जारी फायरिंग में सेना के जवान समेत दो लोगों की मौत

त्राल के रहने वाले थे नायक अहमद

नायक मुद्दस्‍सर अहमद दक्षिण कश्‍मीर के त्राल के रहने वाले थे। वह त्राल के गांव दूछू गांव के निवासी थे। 37 वर्ष के नायक अहमद ने अस्‍पताल ले जाते समय रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। शनिवार को पाकिस्‍तान ने जो युद्धविराम उल्‍लंघन किया था उसमें लांस नायक मोहम्‍मद नसीर शहीद हो गए थे। पाक की फायरिंग में एक आठ वर्ष की बच्‍ची की भी मौत हो गई। यह बच्‍ची जम्‍मू के पुंछ की रहने वाली थी। पाक की ओर से सोमवार को जम्‍मू के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया जा रहा है। जिस लड़की की मौत इसमें हुई है उसका नाम साजिद कौसर है।

एक महिला घायल

पुलिस का कहना है कि फायरिंग में एक महिला भी घायल है। एलओसी पर भारी फायरिंग अभी तक जारी है। प्रशासन की ओर से सभी गांववालों को उनके घरों में या फिर सुरक्षित जगहों पर जाने की सलाह दी गई है। पाकिस्‍तान ने छोटे हथियारों, ऑटोमैटिक और मोर्टार के जरिए एलओसी के भीमबेर गली सेक्‍टर में फायरिंग की है। सेना की ओर से पाकिस्‍तान की फायरिंग का करारा जवाब दिया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Naik Muddasar Ahmed,belonging to J&K's Tral,lost his life in ceasefire violations by Pakistan on Indian Army posts in Rajouri sector.
Please Wait while comments are loading...