बीजेपी नेता ने कसा तंज- क्या भारत छोड़कर पाकिस्तान में मुख्यालय बनाने जा रही है कांग्रेस?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान को लेकर कांग्रेस नेताओं के बयान पर तंज कसते हुए बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि पार्टी ने अब भारत का प्रतिनिधित्व करना बंद कर दिया है और पाकिस्तान नेशनल कांग्रेस बन रही है। उन्होंने यह सवाल भी किया कि कांग्रेस आईएसआई और पाकिस्तानी सेना का समर्थन क्यों कर रही है।

congress

'पाकिस्तान नर्क नहीं है', कहने वाली अभिनेत्री और कांग्रेस नेता रम्या के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता ने कहा, 'कांग्रेस को क्या हो गया है? क्या कांग्रेस ने भारतीय राजनीति में अपनी उम्मीद खो दी है? क्या वे अपना मुख्यालय कराची या इस्लामाबाद में बनाने जा रही है?'

पढ़ें: PoK पर अब क्‍यों पाकिस्‍तान को लगी अमेरिकी की झिड़की

बीजेपी नेता ने किए ये सवाल
जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि कांग्रेस को आत्मचिंतन की जरूरत है। कांग्रेस खुद पर विचार करे और देश के लोगों की भावनाओं ख्याल रखते हुए देश विरोधी बयानबाजी बंद करे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने नेताओं के बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

पढ़ें: कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों से झड़प में एक की मौत, लगे देश विरोधी नारे

पूर्व कांग्रेस सांसद ने दिया था बयान
बता दें कि अभिनेत्री और पूर्व कांग्रेस सांसद रम्या ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर उस बयान का विरोध किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान जाना नर्क जाने जैसा है। रम्या ने कहा, 'मैं पूरे सम्मान के साथ इस बयान से असहमति जताती हूं। पाकिस्तान नर्क नहीं है। वहां के लोग भी हमारे जैसे ही हैं।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
INC seems more of a Pakistan National Congress now says GVL Narsimha Rao. Congress needs to introspect and stop making comments that cause lot of concern to people of India, he said.
Please Wait while comments are loading...