सुशील मोदी ने तेजस्वी की तुलना निर्भया के बलात्कारी से की, मचा बवाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। इस वक्त बिहार की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। भाजपा के निशाने पर इस समय राजद प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव हैं, जिनके बारे में बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी लगातार खुलासे करते हुए उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

सियासी पिच के डेब्यू मैच में शतक जड़ने वाले तेजस्वी के बारे में जानिए दिलचस्प बातें

 ना तो दाढ़ी थी और ना ही मूंछ...

ना तो दाढ़ी थी और ना ही मूंछ...

लेकिन जैसे ही बुधवार को लालू के छोटे बेटे और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ऐलान किया कि वो अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे क्योंकि जिस वक्त रेलवे टेंडर घोटाला हुआ था उस वक्त उनकी ना तो दाढ़ी थी और ना ही मूंछ, उस वक्त उनकी उम्र केवल 13 या 14 वर्ष थी, तो घोटाला कहां से करते।

सुशील मोदी

वैसे ही सुशील मोदी ने उनको लेकर एक विवादित ट्वीट कर डाला। मोदी ने लिखा कि जब कोई बिना मूंछ वाला निर्भया जैसा जघन्य बलात्कार कांड कर सकता है तब कागजी हेराफेरी से संपत्ति क्यों नहीं बना सकता?.

मचा बवाल

मोदी के इतने बडे ट्वीट पर बवाल मचना तय था, सो मच गया, राजद की पूरी टीम मोदी पर भड़क गई और पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दनादन सुशील मोदी पर जवाबी हमला बोलना शुरू कर दिया।

जवाबी हमला

उन्होंने अपने ट्वीट में सुुुुशील मोदी पर ही काफी संगीन आरोप लगा दिए हैं।

लगातार विपक्ष के निशाने पर लालू परिवार

दूसरे ट्वीट में पार्टी ने लिखा कि अपने को स्थापित करने के लिए सुशील मोदी मरणोपरांत एक बलात्कार पीड़िता के नाम को बेवजह घसीट नारी अस्मिताओं का अपमान कर रहे हैं। गौरतलब है कि लालू और उनका परिवार बिहार में लगातार विपक्ष के निशाने पर बना हुआ है।

Tejaswi Yadav's security personnel manhandled Media Persons, Watch Video
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Sushil Modi on Thursday targeted Tejashwi Yadav on Twitter, seemingly comparing him to the juvenile who was involved in the dastardly Nirbhaya rape and murder.
Please Wait while comments are loading...