जयललिता के लिए अस्‍पताल में प्रसाद ले गया था 100 करोड़ नगदी मामले में फंसा शेखर रेड्डी

शेखर रेड्डी के संबंध तमिलनाडु के कई बड़े नेताओं से हैं। इतना ही नहीं पिछले महीने जब तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं तो रेड्डी उनसे मिलने अस्पताल गया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्‍ली। गुरुवार को चेन्‍नई के आठ अलग-अलग ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। छापेमारी में 10 करोड़ रुपये के नए नोटों समेत कुल 106 करोड़ रुपये नकद और 127 किलोग्राम सोना जब्त किया गया। सरकार के 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने के बाद नोटों की जब्ती का यह सबसे बड़ा मामला है। इस पूरे मामले में आयकर विभाग के अधिकारी दो प्रमुख व्यावसायियों शेखर रेड्डी और श्रीनिवास रेड्डी से पूछताछ कर रहे हैं।
जयललिता के निधन की खबर सुनकर सदमे से अबतक 77 लोगों की मौत

In 100-Crore Cash Raid, Man Who Took Prasad For Jayalalithaa To Hospital

अब जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक शेखर रेड्डी के संबंध तमिलनाडु के कई बड़े नेताओं से हैं। इतना ही नहीं पिछले महीने जब तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं तो रेड्डी उनसे मिलने अस्पताल गया था। वह अपने साथ तिरुपति मंदिर का प्रसाद लेकर गया था। आपको बता दें कि जयललिता के निधन के बाद शेखर उनके विश्वासपात्र ओ पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री बनाया गया है। शेखर को पन्‍नीरसेल्‍वम का भी बेहद करीबी बताया जा रहा है।
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...  

एनडीटीवी के एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले वर्ष जब पन्‍नीरसेल्वम ने तिरुपति मंदिर का दौरा किया था तो शेखर रेड्डी उनके साथ मौजूद था। उस दौरे के कुछ फोटोग्राफ भी सामने आए हैं जिसमें शेखर रेड्डी, पन्नीरसेल्वम के साथ नजर आ रहे हैं।

 

जानिए कौन है शेखर रेड्डी

  • शेखर रेड्डी रसूखदार करोबारी है। 
  • शेखर तिरुपति मंदिर की ओर से चलने वाले एक ट्रस्‍ट का सदस्‍य है। 
  • तमिलनाडु के बड़े नेताओं के साथ उसके अच्‍छे संबंध हैं। 
  • जब जयललिता अस्‍पताल में भर्ती थीं तो शेखर रेड्डी उनके लिए प्रसाद लेकर गया था। यह प्रसाद जयललिता के स्‍वस्‍थ्‍य के लिए था।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
106 crores in cash, 127 kilos of gold - and still counting. 24 hours after tax officials raided three businessmen in Chennai, the mind-bending amount of undeclared wealth is still being totaled.
Please Wait while comments are loading...