मथुरा में पुलिस दे रही मादक पदार्थों की अवैध बिक्री को शह, प्रतिबंधित इलाकों में भी बिक रही शराब

मथुरा की जनता का कहना है कि लंबे समय से यहां अवैध ठेका चल रहा है। पुलिस को इसके बारे मे जानकारी भी है।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुराउत्तर प्रदेश स्थित मथुरा के धार्मिक नगरी वृन्दावन में इन दिनों अवैध रुप से शराब की बिक्री का धन्धा जोरों पर है। नगर मे चारों तरफ बने शराब माफियाओं के ठिकानो पर खुलेआम शराब बिक रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो शराब बिक्री मे पुलिस की शह है। मथुरा जिले मे वृन्दावन ही एक मात्र ऐसा इलाका है जहाँ सभी प्रकार के मादक पदार्थों की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबन्धित है। बावजूद इसके पुलिस की शह पर पूरे वृन्दावन नगर मे शराब, गांजा आदि मादक पदार्थों की बिक्री खुलेआम हो रही है। तस्वीर में आप जिस शख्स के हाथ में 100 की नोट देख रहे हैं, उसका नाम है वकील। वकील वृन्दावन का शातिर शराब माफिया है।

मथुरा में पुलिस दे रही मादक पदार्थों की अवैध बिक्री को शह, प्रतिबंधित इलाकों में भी बिक रही शराब

वकील ने इन दिनों वृन्दावन की सबसे पाश कालोनी चैतन्य विहार में फ्लाईओवर के नीचे एक झुग्गी को अपना अड्डा बना रखा है। देखने मे ये जगह एकान्त नजर आती है लेकिन यहाँ पर दिन रात शराब के खरीददारो का आना जाना लगा रहता है। शातिर वकील बड़ी चालाकी से अपने इस अवैध धन्धे को अंजाम दे रहा है। अपने ग्राहकों को एक बार मे एक ही बोतल अंदर झुग्गी से लाकर देता है। लेकिन इसकी होशियारी कैमरे से बच नही पायी। धर्म और आस्था की विश्व विख्यात नगरी हो रहे इस अवैध धन्धे को लेकर रिहायशी इलाके के लोग भारी परेशान है।
जनता का कहना है कि लम्बे अरसे से यहाँ शराब का अवैध ठेका चल रहा है। पुलिस को इसके बारे मे जानकारी भी है मगर फिर भी कोई कार्रवाई नही होती। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से ही ये धन्धा फलफूल रहा है। लोगों ने बताया कि पास मे ही एक तरफ केशवधाम पुलिस चौकी है वही दूसरी तरफ रमणरेती पुलिस चौकी है, फिर भी शराब बिक रही है। ये भी पढ़े:गृह मंत्रालय ने पीएमओ को बताया-बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के खराब खाने की शिकायत नहीं है सही

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Illegal sale of liquor in vrinda van mathura,uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...